Hero Splendor Plus : गरीब लोगों के लिए आ गई Hero की ये बाइक, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Splendor Plus : अगर आप कम कीमत में नई बाइक खरीदने का सोच रहे है तो यह आर्टिकल आपके लिए बेहद खास होने वाला हैं। भारतीय बाजार में हीरो कंपनी के बाइक सबसे ज्यादा बिकते है और लोगों को काफी हद तक पसंद आते हैं।

हीरो कंपनी के बाइक सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहते हैं। इसी के चलते आपको बता दें कि मार्केट में हीरो की बाइक बेहद कम कीमत में मिल रही हैं।

इस बाइक का नाम है Hero Splendor Plus। इस बाइक की आप कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे। आइए जानते है नीचे खबर में इस बाइक की पूरी जानकारी-

Hero Splendor Plus में मिलेगा 97.202cc का इंजन-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें एक पावरफुल इंजन मिलने वाला हैं। कंपनी ने इस बाइक में इंजन 97.202cc का पावरफुल दिया है जो बाइक को 5.9 किलोवाट की पावर और 8.05 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क करने में सफल होगा। यह बाइक आपको 80.6 kmpl का माइलेज देगी। Hero Splendor Plus

Also Read This : छोरों के दिलों की धड़कने तेज करने आ गई Bajaj Pulsar Ns200 बाइक, मिलेंगे धांसू फीचर्स

ब्रेकिंग व्यवस्था, डिजिटल ओडोमीटर जैसे मिलेंगे फीचर्स-

Hero Splendor Plus में आपको फीचर्स ब्रेकिंग व्यवस्था, डिजिटल ओडोमीटर, कनेक्टिविटी ब्लूटूथ रफ़्तार मीटर. डिजिटल ओडोमीटर सफर की दूरी मापने वाला यंत्र, डिजिटलFuel gauge,ब्रेकिंग प्रकारएकीकृत, ब्रेकिंग व्यवस्था, डी आरएल्स मोबाइल, डिजिटल मीटर शानदार ब्रेकिंग सिस्टम जैसे नए-नए फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

88000 रुपये होगी कीमत- (Hero Splendor Plus)

Hero Splendor Plus की बाइक कीमत 88000 रुपये होगी। (Hero Splendor Plus : गरीब लोगों के लिए आ गई Hero की ये बाइक, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान)