Faridabad News : जन्म प्रमाण पत्र के क्लर्क ने मांगे थे 25 हजार, टीम ने रंगे हाथों पकड़ा

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Faridabad News : जन्म प्रमाण पत्र के क्लर्क ने मांगे थे 25 हजार, टीम ने रंगे हाथों पकड़ा, हाल ही में फरीदाबाद से एक बड़ा मामला सामने आया है। जहां पर जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के क्लर्क ने 25 हजार रुपये मांगे थे।

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा रंगे हाथों (Faridabad News)-

नगर निगम में तैनात सैलरी क्लर्क ने जब जन्म प्रमाण पत्र बनवाने के 25 हजार रुपये मांगे तो इसकी सूचना हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम को लग गई थी। सूचना मिलते ही तुरंत वहां पर जब टीम पहुंची तो क्लर्क को पकड़ा।

क्लर्क के साथ एक और आरोपी है जिसका नाम सतबीर है। वह (Faridabad News) सरकारी कार्यालय से फरार हो गया है। एक आरोपी के खिलाफ FIR दर्ज करके कार्रवाई की गई है।

Also Read This : Haryana Family ID : हरियाणा में Family ID को लेकर आया बड़ा अपडेट, सीएम ने दिए ये निर्देश

सरकारी प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए कहा है कि 25000 रुपये से 5000 रुपये पहले ही सतबीर को दे दिए गए थे। टीम ने फिर पूरे जोश से अश्वनी को ढूंढ़ना शुरु कर दिया था।

आज अश्वनी को पकड़ लिया गया है और टीम ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन दूसरा आरोपी सतवीर अभी भी टीम की पकड़ में नहीं आया है। अब इस आरोपी पर पूरे गवाहों से कार्रवाई की जाएगी।

किसी भी सरकारी काम को करवाने के लिए यदि आपसे कोई भी कर्मचारी पैसे मांगता है तो आप इसकी पूरी डिटेल हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो के टोल फ्री नंबर टोल फ्री नंबर -1800-180-2022 तथा 1064 पर जरुर दीजिए।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने पकड़ा रंगे हाथों