छोरों का दिल चुराने आ गई Yamaha XSR 155, मिलेंगे तगड़ें फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha XSR 155 : छोरों का दिल चुराने आ गई Yamaha XSR 155, मिलेंगे तगड़ें फीचर्स जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं। आपको बता दें कि मार्केट में यामाहा कंपनी के बाइक सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहते हैं।

अभी हाल ही में यामाहा कंपनी ने मार्केट में अपना नया बाइक पेश किया है जिसका नाम है Yamaha XSR 155। इस बाइक में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की कीमत-

Yamaha XSR 155 में स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर जैसे मिलेंगे एडवांस फीचर्स-

Yamaha XSR 155 इस धाकड़ बाइक में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक को नए अंदाज में लाने के लिए इसमें एक से एक बढ़कर फीचर्स दिए है। आपको इसमें फ्यूल शामिल हैमीटर, स्पीडोमीटर, गियर इंडिकेटर जैसे एडवांस फीचर्स दिए गए है।

इसके अलावा इस बाइक में आपको आपकोमस्कुलर फ्यूल टैंक, गोल टेल लैंप, गोल डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सिंगल पॉड इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, इसमें डिजिटल ट्रिप मीटर जैसे फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Also Read This : Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

Yamaha XSR 155 में 155cc का होगा दमदार इंजन (Yamaha XSR 155)-

अगर इस बाइक में इंजन की बात की जाए तो आपको इसमें एक दमदार इंजन मिलने वाला हैं जो आपको जोरदार स्पीड देने में मदद करेगा। इसमें कंपनी ने 155 सीसी का दमदार इंजन दिया है जो 19 bhp का पावर और 14.7 Nm का टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इसके अलावा आपको बता दें कि यह बाइक आपको माइलेज 52.02 किलोमीटर प्रति लीटर की देने वाला हैं।

Yamaha XSR 155 की 1.40 लाख रुपये होगी कीमत (Yamaha XSR 155) –

अगर आप इस बाइक को खरीदना चाहते है तो आपको इसकी कीमत भारतीय बाजार में 1.40 लाख रुपये मिलेगी। यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होगा।

Yamaha XSR 155 Bike Photos : 

Yamaha XSR 155

Yamaha XSR 155