Maruti Suzuki Jimny ने थार को कर दिया फेल, जानें कीमत के साथ फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Jimny ने थार को कर दिया फेल, जानें कीमत के साथ फीचर्स, इंडियन मार्केट में मारुति कंपनी एक फेमस कंपनी है। जो मार्केट में सबसे ज्यादा कारों की बिक्री करती है। इस कंपनी की बहुत की कारे लड़कों पर दौड़ रही है।

हाल ही में मारुति ने अपनी नई कार को भारत में 5 जून को पेश कर दी है। जिसका नाम Maruti Suzuki Jimny है। ये कार आपकी फैमिली के लिए भी एकदम बेस्ट होने वाली है। इस कार में आपको दमदार इंजन देखने को मिलने वाला है।

इस कार को आप उबड़-खाबड़ के रास्ते पर भी आसानी से चला सकते है। आप यदि किसी लंबी दूरी पर इस कार को लेकर जाते है तो आपको किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Also Read This: Mahindra XUV 300 : Mahindra ने मार्केट में लॉंच की 30KMPL वाली गाड़ी, जानें क्या है कीमत

Maruti Suzuki Jimny में टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम समेत मिलेंगे ये खास फीचर्स-

Maruti Suzuki Jimny के कार की यदि हम फीचर्स की बात करते है तो इस कार में आपको बहुत से खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है। जिस वजह से आप किसी भी रास्ते पर आप इस कार को बहुत सी आसानी से चला सकते है।

High Ground Clearance

Wide tyres

Touchscreen infotainment system

automatic climate control

Keyless Entry

Maruti Suzuki Jimny में 1.5-लीटर के-सीरीज पेट्रोल वाला मिलेगा इंजन-

Also Read This: Mahindra Marazzo 2024 फिर से मार्केट में मचाने वाली है धमाल, ये रहेगी कीमत

कंपनी ने मारुति की कार में इंजन काफी दमदार दिया है। यह आइडल स्टार्ट स्टॉप के साथ 1.5-लीटर के-सीरीज पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है जो 6000 आरपीएम पर 104.8 पीएस और 4000 आरपीएम पर 134.2 एनएम उत्पन्न करता है।

Maruti Suzuki Jimny की 12.74 लाख होगी कीमत (Maruti Suzuki Jimny)-

मारुति की इस कार की अगर हम कीमत की बात करते है तो इस कार की भारतीय मार्केट में कीमत 12.74 लाख रखी गई है। ये कार आपकी फैमिली के लिए बेस्ट है। आप बहुत सी आसानी से इस कार में अपना काफी सामान रख सकते है।

Maruti Suzuki Jimny Photos- 

Maruti Suzuki Jimny

Maruti Suzuki Jimny