Electric Cycle RDY E–Series : पतली लड़कियों के लिए आ गई नई इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Electric Cycle RDY E–Series : पतली लड़कियों के लिए आ गई नई इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए क्या होगी कीमत? जो मार्केट में लोगों को काफी आकर्षित कर रही हैं। इस नई इलेक्ट्रिक साइकिल में आपको पावरफुल मोटर मिलेगी जो आपको धाकड़ की रेंज देनें वाली हैं। अगर आप इस शानदार इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीना चाहते है तो चलिए जानते है नीचे खबर में इस इलेक्ट्रिक साइकिल के बारे में पूरी डिटेल-

Electric Cycle RDY E–Series में दमदार बैटरी के साथ मिलेंगे डिजिटल फीचर्स- 

अगर इस इलेक्ट्रिक साइकिल में फीचर्स की बात की जाएं तो आपको इसमें कई डिजिटल फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस साइकिल को एक शानदार लुक में लॅान्च की जो लोगों को अपने आधुनिक फीचर्स के साथ आकर्षित कर सकें।

(Electric Cycle RDY E–Series) इसमें आपको दमदार बैटरी मिलेगी जो आपको 25 किलोमीटर प्रति हॉर्स की स्पीड देने में मदद करेगी। इसके अलावा आपको इसमें कलर ऑप्शन भी मिलने वाला हैं।

Also Read This : Yamaha Electric Cycle : बुजुर्गों के लिए आ रही है यामाहा की इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें कितनी देगी रेंज

Electric Cycle RDY E–Series में 250 वॅाट की होगी बीएलडीसी मोटर-

कंपनी ने इस Electric Cycle RDY E–Series में पावरफुल मोटर दी है जो 250 वॅाट की बीएलडीसी मोटर होगी। यह मोटर स्टील फ्रेम के साथ आने वाली हैं।

(Electric Cycle RDY E–Series) आपको बता दें कि इसमें आपको 5.8 हॉर्स पावर वाली बैट्री कैपेसिटी मिलेगी। इसके अवाला इसमें आपको सेफ्टी के लिए फ्रंट टायर में डिस्क ब्रेक मिलेगा। यह इलेक्ट्रिक साइकिल आपको 30 किलोमीटर की रेंज देगी।

Electric Cycle RDY E–Series की 38 हजार रुपए होगी कीमत(Electric Cycle RDY E–Series)-

अगर आप Electric Cycle RDY E–Series साइकिल को खरीदना चाहते है तो आपको यह साइकिल अमेजॉन वेबसाइट पर 38 हजार रुपए की कीमत में मिलेगी। तो आप आज ही इस इलेक्ट्रिक साइकिल को खरीदे।

Electric Cycle RDY E–Series Photos :

Electric Cycle RDY E–Series

Electric Cycle RDY E–Series