जवान मर्दों के लिए आ गई Honda Hornet 2.0, जानें माइलेज और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Hornet 2.0 : जवान मर्दों के लिए आ गई Honda Hornet 2.0, जानें माइलेज और कीमत जो आपको काफी पसंद आने वाली हैं। ऑटो सेगमेंट में होंडा कंपनी एक जानी मानी कंपनी है जो कई सालों से मार्केट में राज कर रही हैं।

यह कंपनी मार्केट में सबसे ज्यादा बाइकों की बिक्री करती है और लोगों को होंडा कंपनी के बाइक सबसे ज्यादा पसंद भी आते हैं। अगर आप भी होंडा कंपनी की बाइक खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में Honda Hornet 2.0 बाइक आ गई हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या होगी कीमत-

Honda Hornet 2.0 में ओडोमीटर, नेविगेशन बटन जैसे मिलेंगे एडवांस फीचर्स-

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक में ओडोमीटर, नेविगेशन बटन जैसे एडवांस फीचर्स दिए है।

इसके अलावा आपको इसमें ट्रिप मीटर, वन टच ऑटो स्टार्ट, फॉग लाइट, एलईडी लैंप, हैलोजन लैंप, अलार्म, टाइमर घड़ी, ट्यूबलेस टायर, अलॉय व्हील, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, ट्रंक स्पेस, टैकोमीटर जैसे फीचर्स मिलेंगे।

Also Read This : Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

Honda Hornet 2.0 में 184.4 CC का मिलेगा पावरफुल इंजन-

होंडा कंपनी की इस बाइक में आपको पावरफुल इंजन मिलेगा। कंपनी ने इस बाइक में 184.4 सीसी का पावरफुल इंजन दिया है जो आपको टॅाप की स्पीड जेने में मदद करेगा। इसमें 4-स्ट्रोक SI इंजन के साथ 5-स्पीड गियरबॅाक्स दिया गया हैं।

Honda Hornet 2.0 में 55.77 kmpl की मिलेगी माइलेज-

आपको बता दें कि Honda Hornet 2.0 बाइक में आपको जबरदस्त की माइलेज मिलने वाली हैं। कंपनी का दावा है कि यह बाइक लोकल में 57.35 किलोमीटर प्रति लीटर की माइलेज देगी और इसी के साथ आपको बता दें कि Honda Hornet 2.0 बाइक हाइवे पर 55.77 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देगी।

Honda Hornet 2.0 की 1.40 लाख रुपये होगी कीमत

ऑटो सेगमेंट में Honda Hornet 2.0 की कीमत 1.40 लाख रुपये होगी। होंडा का यह बाइक आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला हैं।

Honda Hornet 2.0 Bike Photos : 

Honda Hornet 2.0

Honda Hornet 2.0