प्यार में धोखा खाए युवाओं के अंदर जान डालने आ गई Kawasaki Eliminator बाइक, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Kawasaki Eliminator : प्यार में धोखा खाए युवाओं के अंदर जान डालने आ गई Kawasaki Eliminator बाइक, जानिए क्या होगी कीमत? इस बाइक को मार्केट में खूब पसंद किया जा रहा हैं।

कंपनी ने इस बाइक में एक से एक बढ़कर नए-नए फीचर्स दिए हैं, जो लोगों को काफी आकर्षिक कर रहे हैं। यह बाइक मार्केट में सभी बाइको को मात दे रही हैं। अगर आप भी इस बाइक को खरीदना चाहते है तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की क्या कीमत होने वाली है-

आजकल मार्केट में युवाओं के लिए बड़ी-बड़ी कंपनियां नए बाइक आधुनिक फीचर्स के साथ लॅान्च कर रही हैं। अगर आप भी नया बाइक खरीदना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक शानदार बाइक लेकर आए जो मार्केट में काफी पॅापुलर में हैं। इस बाइक में आपको दमदार इंजन मिलने वाला हैं।

Also Read This : Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

Kawasaki Eliminator में साइड स्टैंड सेंसर और LED लाइट जैसे मिलेंगे आधुनिक फीचर्स-

अगर इस नई बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इसमें तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस बाइक को सबसे बेहतरीन बनाने के लिए एक से एक बढ़कर फीचर्स दिए हैं जो लोगों को काफी हद तक पसंद आने वाले हैं।

आपको बता दें कि इस बाइक में आपको साइड स्टैंड सेंसर और LED लाइट जैसे आधुनिक फीचर्स मिलेंगे। इसके अलावा इस बाइक में आपको स्मार्टफोन कनेक्टिविटी के लिए कॉल, SMS अलर्ट, डिजिटल कंसोल और फ्रंट सस्पेंशन भी शानदार होने वाला हैं।

Also Read This : Hero Splendor Plus Xtec : जवान लोडों के लिए आ गई Hero की ये बाइक, जानें माइलेज और कीमत

Kawasaki Eliminator में 451 सीसी का मिलेगा दमदार इंजन-

कंपनी ने इस बाइक में दमदार इंजन दिया है जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। कंपनी ने इस बाइक में 451 सीसी का दमदार इंजन दिया है जो 9000 आरपीएम पर 45 हॉर्स पावर और 6000 आरपीएम पर 42 न्यूटन मीटर पर टॅार्क जनरेट करने में सफल होगा। यह बाइक आपको 30 किलोमीटर की शानदार माइलेज देने वाली हैं।

5 लाख रुपये होगी कीमत- (Kawasaki Eliminator)

अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको इस बाइक कीमत के बार में बताते है। कंपनी ने इस बाइक कीमत भारतीय बाजार में 500000 लाख रुपए बताई हैं।

Kawasaki Eliminator Bike Photos : 

Kawasaki Eliminator

Kawasaki Eliminator