पापा के परों के साथ परियों के लिए भी आ गया Honda Activa-E Scooter, देखें इसके फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Honda Activa-E Scooter : पापा के परों के साथ परियों के लिए भी आ गया Honda Activa-E Scooter, जानें कीमत और रेंज जो आपको काफी पसंद आने वाली है। भारतीय ऑटो सेक्टर में तहलका मचाने के लिए होंडा ने पेश कर दी है अपने हाई रेंज वाली होंडा को। जिससे पूरी मार्केट में तहलका मच गया है।

क्योंकि होंडा ने जो एक्टिवा मार्केट में उतारी है आज वह हर किसी का सपना बन गई है। क्योंकि इसकी रेंज लोगों को अपनी ओर काफी तेजी से आकर्षित कर रही है। क्योंकि होंडा कंपनी ने इस Activa Electric Sctoor को लेकर दावा किया है कि ये 140KM तक की रेंज तक चलने वाला है। तो चलिए जानते हैं इस स्कूटी की कीमत और फीचर्स के बारे में-

Also Read this- Hyundai Exter को कहा जाता है माइलेज का बाप, TATA को देती है सीधे टक्कर

Honda Activa-E Scooter में ट्यूबलेस टायर समेत मिलेंगे ये फीचर्स-

Honda Activa-E Scooter को अगर आप खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको इसके फीचर्स जान लेने चाहिए। क्योंकि कंपनी ने काफी घातक फीचर्स इस स्कूटर में एड किए हैं। जो आपको काफी खास लुक देने वाले हैं।

– Tubeless Tyre

– Digital Speedo Meter

– Trip Meter

– Dimond Cut Alloy Wheels

– Alarm Clock

Also Read this- Sirsa Roadways News : सिरसा डिपो को मिलेगी 10 नई AC Bus, दिल्ली, चंडीगढ़ समेत इन रूटों को मिलेगा लाभ

– Blutooth Conectivity

– Charging Option

– LED Headlights

– Wi-Fi Connectivity

Honda Activa-E Scooter की है 150KM की रेंज –

अगर आप Honda Activa-E Scooter को खरीदने का मन बना ही चुके हैं तो आपको बता दें कि कंपनी के हिसाब से इसकी रेंज 150KM तक रहने वाली है। एक बार चार्ज करने के बाद आपको 150KM तक ये सफर करवाने वाली है। वहीं आपको बता दें कि 3.95KWH पावर वाली एक घातक बैटरी मिलने वाली है। जो केवल 3 घंटे में इसको फुल चार्ज कर देगी।

Also Read this- Hero Xoom : पापा की परियों की दिल जितने आ गया Hero Xoom स्कूटर, ये होगी कीमत

Honda Activa-E Scooter की 1 लाख रुपये है कीमत –

Honda Activa-E Scooter खरीदने के लिए आपकी जेब में 1 लाख रुपये होने चाहिए। क्योंकि कंपनी ने इसकी कीमत एक्स शोरूम के आधार पर एक लाख रुपये रखी है वहीं आप ये स्कूटर लोन पर भी खरीद सकते हैं। जिसमें हर माह EMI पर आप ये स्कूटर ले सकते हैं।

Honda Activa-E Scooter Photos – 

Honda Activa-E Scooter

Honda Activa-E Scooter price