Hero Xoom : पापा की परियों की दिल जितने आ गया Hero Xoom स्कूटर, ये होगी कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hero Xoom : पापा की परियों की दिल जितने आ गया Hero Xoom स्कूटर, ये होगी कीमत लाकर हीरो ने मार्केट में धमाल मचा दिया है। पापा की परियों के लिए हीरो ने अपना एक नया स्कूटर Hero Xoom को मार्केट में लॉंच कर दिया है।

जिसके बाद हर कोई लड़की चाहती है कि ये स्कूटर उसके पास होना ही चाहिए। अगर आप भी अब कोई स्कूटर खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो ये खबर आपके लिए है। हम आपको बताने वाले हैं कि Hero-Xoom में आपको क्या फीचर्स और इंजन की क्वालिटी मिलने वाली है। तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

Also Read this- Hyundai Exter को कहा जाता है माइलेज का बाप, TATA को देती है सीधे टक्कर

Hero Xoom में i3s स्टार्ट स्टॉप टेक्नोलॉजी समेत ये हैं फीचर्स-

इस स्कूटर में आपको भर-भर कर फीचर्स दिए गए हैं। अगर हम देखें तो इसमें अच्छी टेक्नोलोजी का भी इस्तेमाल किया गया है। जिसमें आपको पहले तो इस स्कूटर का आकर्षक डिजाइन काफी पसंद आने वाला है। जिसमें आपको DRLs के साथ LED हेड लेंप्स मिलने वाले हैं।

वहीं ये स्कूटर आपको अलग अलग रंगों में मिलने वाला है। अगर बात करें स्कूटर की तो इसमें हमें Digital Instrument Cluster मिलने वाला है। वहीं इसमें हमें ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ साथ आपको SMS Alert भी मिलने वाला है। वहीं इसमें आपको i3s टेक्नोलॉजी पर अधारित स्टार्ट स्टॉप बटन भी मिलने वाला है।

Hero Xoom में मिलेगा 111cc का इंजन –

Hero-Xoom में आपको एक घातक इंजन भी मिलने वाला है। जिसमें आपको एक 111cc का इंजन मिलने वाला है। इसमें आपको 8.7bhp पावर के साथ 8.9nm का टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन मिलने वाला है।

Also Read this – Hero Hunk Bike : कॉलेज के लड़कों के लिए जल्द लॉन्च होने वाली है Hero की ये धाकड़ बाइक

वहीं अगर हम देखें तो इस स्कूटर में दमदार इंजन के साथ 45KMPL की माइलेज रहने वाली है। जो एक लड़की को काफी पसंद आने वाली है। वहीं इस स्कूटर की टॉप स्पीड को अगर हम देखें तो वो 85KM/H की रहने वाली है।

Hero Xoom की है 85,172 रुपये कीमत –

अगर आप Hero-Xoom को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये अलग अलग वेरिएंट में मिलने वाला है। जिसमें आपको अलग मॉडल के हिसाब से अलग प्राइस में मिलने वाला है।

अगर हम इसके LX वेरिएंट की बात करें तो हमें ये 75,512 रुपये में मिलने वाला है। वहीं इसका टॉप वेरिएंट हमें 85,172 रुपये में मिलने वाला है।

Hero Xoom Photos – 

Hero Xoom

Also Read this – Hero Glamour Xtech : छपरी लोगों को Hero की ये बाइक मिलेगी जमा ही कम कीमत में, जानें कैसे

Hero Xoom price