Sirsa Roadways News : सिरसा डिपो को मिलेगी 10 नई AC Bus, दिल्ली, चंडीगढ़ समेत इन रूटों को मिलेगा लाभ

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sirsa Roadways News :  अब सिरसा डिपो से दिल्ली, चंडीगढ़ व गुड़गांव का सफर आरामदायक हो जाएगा। रोडवेज डिपो के बेड़े में इसी सप्ताह 10 एसी बसें जुड़ जाएंगी। जिनको लंबे रूटों पर उतारा जाएगा।

एचवीएसी आयशर की वीएस-6 बसें नारनौल से सिरसा को मिलीं हैं। जबकि सिरसा से टाटा कंपनी की 10 बसें कुरुक्षेत्र जाएंगी और 4 अशोका लेलैंड की वापस पहुंचेंगी। कुल मिलाकर सिरसा में 10 सामान्य बसों के मुकाबले 4 नोन एसी सहित 14 बसें मिली हैं।

इसी तरह प्रदेश के 18 डिपो में 151 बसों को स्थानांतरित किया गया है। जिससे बसों को जरूरत के अनुसार बांटा गया है। जिससे यात्रियों की सुविधा के साथ-साथ विभाग की आमदनी में इजाफा होगा।

Also Read this- Rajasthan Roadways : राजस्थान में अब रोडवेज की एंट्री बंद, गाड़ी होगी जब्त

दिल्ली समेत इन रूटों के यात्रियों को मिलेगा लाभ –  (Sirsa Roadways News)

परिवहन निदेशक से जारी पत्र अनुसार सिरसा डिपो को नारनौल से आयशर की 10 एसी बसें मिलेंगी। जिनको दिल्ली, चंडीगढ़ व गुड़गांव जैसे लंबे रूटों पर उतारा जाएगा। जहां एसी बसों की डिमांड ज्यादा है। इसके अलावा 18 डिपो की 151 बसों को स्थानांतरित किया जाएगा। जैसा कि पत्र में उल्लेख है।”- राकेश कंबोज, टीआई रोडवेज

सिरसा डिपो के बेड़े में है 230 बसें – (Sirsa Roadways News)

रोडवेज सिरसा बेड़े में इस समय 230 बसें हैं, मगर एसी बसों के अभाव थे, हालांकि एसी बसों की डिमांड काफी समय है। गर्मी के दिनों में यात्रियों सफर में काफी दिक्कतें पेश आती। इसलिए यात्री निजी बसों में सफर करते थे।

Also Read this- Haryana Roadways Reporter : हरियाणा रोडवेज में अब पत्रकारों की नहीं लगेगी टिकट

जिससे रोडवेज की आमदनी घटती थी। लेकिन अब सरकार ने एसी बसें मुहैया कराने का फैसला लिया है। राज्य परिवहन निदेशक चंडीगढ़ ने डिपो जीएम को पत्र जारी किया है। इन बसों से यात्रियों को उच्चतम परिवहन सुविधाएं मिलेंगी।

बसों में फोन चार्जिंग की मिलेगी सुविधा –  (Sirsa Roadways News)

एसी बसों में अच्छी और आरामदायक सीटों के साथ सामान रखने के लिए पर्याप्त जगह है। एयर कंडिशनिंग और हीटिंग, सभी पंक्तियों में मोबाइल और लैपटॉप चार्जर और मनोरंजन के लिए एलसीडी होगी। बसों का किराया सामान्य बसों के किराए से अधिक होगा, लेकिन जो लोग आरामदायक सफर करना चाहते हैं, उनके लिए यह बसें बेहतरीन साबित होंगी।