Mahindra Bolero EV मार्केट में मचाने वाली है धूम, जानें कीमत और फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra Bolero EV मार्केट में मचाने वाली है धूम, जानें कीमत और फीचर्स, इसकी कीमत को लेकर सभी लोग कंफ्यूजन में है। आपको बता दें कि महिंद्रा की कारों को बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है।

महिंद्रा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नई-नई गाड़ियां पेश करती रहती है। इसी बीच हाल ही महिंद्रा कंपनी ने अपनी इलेक्ट्रिक गाड़ी पेश की है।

जिसका नाम कंपनी ने Mahindra Bolero EV रखा है। आपको बता दें कि ये कार काफी पावरफुल होने वाली है। जिसमें आपको बहुत से खास फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

Also Read This: Rajdoot New Model 2024 : जवान मर्दों के लिए आने वाला है Rajdoot का नया मॅाडल

Mahindra Bolero EV में मिलेंगे स्मार्ट कनेक्टिविटी समेत ये फीचर्स-

अगर हम महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक गाड़ी के फीचर्स की बात करते है तो इस कार में बहुत ही शानदार फीचर्स देखने को मिलने वाले है। ये गाड़ी देखने में काफी बढ़िया है। इसका लुक आपको सब गाड़ियों से अलग देखने को मिलने वाला है।

touch screen infotainment system

Smart connectivity system

LED DRLs

ये फीचर्स आपको महिंद्रा की इस इलेक्ट्रिक गाड़ी में देखने को मिलने वाले है। ये गाड़ी आपको लिए ऑफ रेडिंग के लिए भी काफी बेस्ट होने वाली है।

Mahindra Bolero EV में 80 kwh की मिलेगी पावरफुल बैटरी(Mahindra Bolero EV)-

Mahindra Bolero EV की गाड़ी की अगर हम बैटरी की बात करें तो इस कार में आपको 120 से लेकर 140 किलोमीटर प्रति आवर की टॉप स्पीड आपको इस कार में देखने को मिलने वाली है।

Mahindra Bolero EV में आपको पावरफुल इंजन मिलने वाला है। जो आपको 281 bhp तक की पावर देने वाला है। वहीं आपको इसमें 281 bhp पावर के साथ 535 nm टॉर्क जनरेट करने वाला इंजन मिलने वाला है।

Also Read This: Rajdoot bike : मार्केट में सभी बाइकों की वाट लगाने आ रही है Rajdoot की धांसू बाइक

Mahindra Bolero EV की कीमत-

अगर हम Mahindra Bolero EV की कीमत की बात करें तो आपको बता दें कि अभी तक इसकी कीमत अभी तक डिसाइड नहीं हुई है। कहा जा रहा है कि इसकी कार की कीमत 8 लाख से लेकर 10 लाख तक होनी वाली है।

Mahindra Bolero EV Photos-

Mahindra Bolero EV

Mahindra Bolero EV