मार्केट में जल्द लॅान्च होने वाला है Nokia Play 2 Max 5G का फोन, जानिए क्या होगी कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nokia Play 2 Max 5G : आए दिन भारतीय बाजार में नए नए स्मार्टफोन लॉन्च होते रहते है। इस की चलते आपको बता दें कि मार्केट में अभी हाल ही में नोकिया कंपनी ने अपना स्मार्टफोन पेश किया जाएगा।

(Nokia Play 2 Max 5G) इस स्मार्टफोन का नाम है Nokia Play 2 Max 5G। अगर आप इस फोन को खरीदने चाहते है तो आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन में आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस फोन की क्या होगी कीमत-

Nokia Play 2 Max 5G में 6.9 इंच का डिस्प्ले के साथ मिलेंगे कई नए फीचर्स-

Nokia Play 2 Max 5G में आपको 6.9 इंच का हाई क्वालिटी का डिस्प्ले मिलेगा। जो रिफ्रेश रेट 120Hz का होने वाला है। इसी के साथ आपको इस फोन की स्क्रीन की सुरक्षा करने के लिए गोरिल्ला ग्लास दिया गया हैं।

Nokia Play 2 Max 5G में 6000mAh की मिलेगी दमदार बैटरी-

Also Read This : मार्केट में आग लगाने आ गया Redmi Note 13 Pro Max 5G का फोन, जानिए क्या होगी कीमत?

अगर इस स्मार्टफोन में आपको दमदार बैटरी मिलने वाली हैं। कंपनी ने Nokia Play 2 Max 5G में 6000mAh की दमदार बैटरी है जो USB Type C के साथ दी है जो आपको 80W का सुपर फास्ट जार्जर का स्पोर्ट दिया गया हैं। यह बैटरी केवल 32 मिनट में फुल जार्ज होगी।

Nokia Play 2 Max 5G में 200MP का मिलेगा प्राइमरी कैमरा-

Nokia Play 2 Max 5G में कैमरे की क्वालिटी बेस्ट होने वाली हैं। इस स्मार्टफोन में 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा। इसमें कैमरा सेंसर 8 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वीडियों बनाने के लिए इस फोन का कैमरा आपके लिए बेस्ट ऑप्शन होगा।

Nokia Play 2 Max 5G की 55,990 रुपये होगी कीमत-

अगर इस स्मार्टफोन की कीमत की बात की जाए तो आपको इसकी कीमत भारतीय बाजार में 55,990 रुपये होगी। (मार्केट में जल्द लॅान्च होने वाला है Nokia Play 2 Max 5G का फोन, जानिए क्या होगी कीमत?)

Nokia Play 2 Max 5G Smartphone Photos :

Nokia Play 2 Max 5G

Nokia Play 2 Max 5G