Tata Nexon : क्रेटा के तोते फेल करने आ गई TATA Nexon, जानें कीमत के साथ फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Nexon :  TATA ने हाल ही में एक छोटी गाड़ी लग्जरी लुक में मार्केट में पेश की है। जिसके मार्केट में आते ही धमाल मचना शुरू हो गया है। वहीं इस गाड़ी की एक माह में हजारों यूनिट लोग खरीद रहे हैं।

ये गाड़ी हमें घातक सेफ्टी फीचर्स और जबरदस्त लग्जरी लुक में हमें मिलने वाली है। इस गाड़ी के मार्केट में आते ही क्रेटा के तोते फेल हो गए हैं। तो चलिए जानते हैं इस गाड़ी के फीचर्स और कीमत के बारे में-

Tata Nexon में 6 Air Bag के साथ मिलेंगे ये फीचर्स-

Tata Nexon में अगर हम फीचर्स की बात करें तो हमें काफी लग्जरी लुक में ये मिलने वाली है। इसमें हमें एक 10.5 इंच का एक इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलने वाला है।

इसके साथ ही हमें इसमें आगे की दोनों सीटें वेटिलेशन और वायरलेस चार्जिंग के साथ मिलने वाली है। टाटा ने इस गाड़ी में सेफ्टी फीचर्स को देखते हुए 6 एयरबैग दिए हैं। इसके साथ-साथ 360 डिग्री कैमरे का फीचर्स मिलने वाला है। जो हमें चारों और से व्यू दिखाने वाले हैं।

Also Read this- TATA Stryder Zeeta Plus : मार्केट में लॉन्च हुई टाटा की ये जबरदस्त इलेक्ट्रिक साइकिल, जानिए कीमत

Tata Nexon में मिलेगा 1.02 लीटर का पेट्रोल इंजन-

अगर आप टाटा की Nexon खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो हमे इसमें 1.02 का टर्बो पेट्रोल इंजन मिलने वाला है। जिसमें आपको 120bhp की पावर 170nm का टार्क प्रोड्यूस करने वाला इंजन मिलने वाला है।

अगर हम इसके 1.5 लीटर के डीजल इंजन को देखें तो हमें इसमें 115bhp पावर के साथ 260nm टार्क प्रोड्यूस करने वाला इंजन मिलने वाला है। दोनों में ही 6 स्पीड गियर में हमें ये इंजन मिलेगा।

अगर इसके इंजन को देखते हुए इसकी माइलेज की बात करें तो हमें ये 18 से लेकर 26KMPL तक की माइलेज देने वाली है। जो इसके लुक के साथ साथ काफी आकर्षक बनाने वाली है और इस कारण से लोग इसकी ज्यादा खरीदारी कर रहे हैं।

Tata Nexon मिलेगा 8 लाख से लेकर 16 लाख रुपये तक –

अगर Tata Nexon आप खरीदना चाहते हैं तो हम आपको बता दें कि हमें ये गाड़ी एक्स शोरुम प्राइस में बेस मॉडल में 8 लाख रुपये में मिलने वाली है। वहीं अगर हम इसके टॉप मॉडल की बात करें तो हमें ये 16 लाख रुपये का मिलने वाला है।

Also Read this- Hyundai Exter को कहा जाता है माइलेज का बाप, TATA को देती है सीधे टक्कर

आप इस गाड़ी को हर माह की EMI पर भी खरीद सकते हैं। जिससे आपको हर माह के लिए एक EMI पे करनी पड़ेगी। Tata Nexon : क्रेटा के तोते फेल करने आ गई TATA Nexon, जानें कीमत के साथ फीचर्स

Tata Nexon Photos –

TATA Nexon

TATA Nexon 2024