Yamaha Electric Cycle : बुजुर्गों के लिए आ रही है यामाहा की इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें कितनी देगी रेंज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha Electric Cycle : ऑटोसेगमेंट में इलेक्ट्रिक वाहनो की मांग बढ़ती जा रही है। बड़ी-बड़ी कंपनियां इलेक्ट्रिक वाहनों को लॉन्च करती है। हाल ही में यामाहा कंपनी ने मार्केट में अपनी नई इलेक्ट्रिक साइकिल लॉन्च करने वाली है।

जो आपको बढ़िया रेज देने वाली है। कंपनी का दावा है कि यह इलेक्ट्रिक साइकिल बच्चों और बूढ़ों को काफी हद तक पसंद आने वाली है। आज के समय में वैसे भी इलेक्ट्रिक वाहनों की डिमांड काफी बढ़ गई है।

Yamaha Electric Cycle 120 KM की देगी रेंज-

यामाहा की इस इलेक्ट्रिक साइकिल की बात करें तो इस साइकिल में आपको बैटरी पैक काफी बढ़िया देखने को मिलने वाला है। ये साइकिल एक बार चार्ज करने पर 120 KM की रेंज मिलती है। इस साइलिक की खात बात यह है कि ये साइकिल पानी से भी खराब नहीं होगी।

Also Read This: Yamaha MT 15 V2 : मार्केट में तहलका मचाने आ गई है Yamaha कंपनी की ये बाइक, कम पैसे में लाएं घर

45 KM प्रति घंटा देखने को मिलेगी टॉप स्पीड-

यामाहा कंपनी ने इस साइकिल में एक पावरफुल मोटर दी है। जो आपको स्पीड की रफ्तार बढाने में मदद करेगी। इस साइकिल में कंपनी ने 600 वॉट की बड़ी BLDC मोटर दी है जो 45 KM प्रति घंटा की स्पीड से चलेगी।

Yamaha Electric Cycle की 50000 होगी कीमत-

जब भी ये साइकिल भारतीय मार्केट में लॉन्च होगी तो इसकी कीमत लगभग 50,000 रुपये होगी।

2026 में होगी लॉन्च-

यामाहा की ये इलेक्ट्रिक साइकिल 2026 में लॉन्च होने वाली है। 2026 में भारतीय बाजार में यह साइकिल लॉन्च हो जाएगी।Yamaha Electric Cycle: बुजुर्गों के लिए आ रही है यामाहा की इलेक्ट्रिक साइकिल, जानें कितनी देगी रेंज

Yamaha Electric Cycle Photos- 

Yamaha Electric Cycle

Yamaha Electric Cycle