Vivo की बत्ती गुल करने आ गया Samsung Galaxy A34 का फोन, जानें फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Samsung Galaxy A34 : भारतीय बाजार में सैमसेंग के स्मार्टफोन काफी पॅापुलर में रहते हैं। अगर आप भी सैमसेंग कंपनी का स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में Samsung Galaxy A34 का फोन Vivo की बत्ती गुल करने आ गया हैं। तो चलिए जानते है नीचे आर्टिकल में इस फोन की कीमत और फीचर्स-

Samsung Galaxy A34 में मिलेगी 6.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले-

सैमसेंग के नए स्मार्टफोन के बारे में बात करें तो कंपनी ने इस फोन में हर चीज बेस्ट से बेस्ट दी है। इसी के साथ आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की सुपर AMOLED डिस्प्ले दिया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ स्मूथ स्क्रॉलिंग करने में आपको मजेदार लगेगा।

Also Read This : Vivo T2 Pro 5G : मार्केट में लॅान्च हुआ Vivo का धांसू फोन, जानिए क्या होगी कीमत?

Samsung Galaxy A34 में 48 MP का होगा मेन कैमरा-

Samsung Galaxy A34 स्मार्टफोन में कैमरे की क्वालिटी एकदम बेस्ट दी है जो आपको वीडियो और फोटो लेने में बेस्ट होगी। आपको बता दें कि कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया है और इसी के साथ इसमें 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड सेंसर और 5 मेगापिक्सल का डेप्थ भी दिया गया हैं और इसमें 13MP का फ्रंट कैमरा भी दिया हैं।

5000mAh की पावरफुल बैटरी-

अगर इस स्मार्टफोन में बैटरी की बात करें तो आपको इसमें पावरफुल बैटरी मिलने वाली हैं। इसमें आपको 5000mAh की पावरफुल बैटरी मिलेगी। इसी के साथ इसमें आपको 8GB रैम का विक्लप मिलेगा। (Vivo की बत्ती गुल करने आ गया Samsung Galaxy A34 का फोन, जानें फीचर्स)

Samsung Galaxy A34 Smartphone Photos : 

Samsung Galaxy A34

Samsung Galaxy A34