Mahindra Bolero की मार्केट खाएगी Suzuki Hustler 2024, जल्द होगी लॉन्च

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Suzuki Hustler 2024 : मारुति हस्टलर एक दमदार एसयूवी होने वाली है, जो आधुनिक फीचर्स के साथ आती है।

इस कार की शुरुआती कीमत 12 लाख रुपए के आसपास रखी जाएगी और इसका मुकाबला महिंद्रा की बोलेरो से होगा।

भारत में कारों का बाजार तेजी से बढ़ रहा है और मार्केट में आए दिन नई-नई एसयूवी गाडियां लॉन्च हो रही है, एसयूवी की इसी मांग को ध्यान में रखते हुए मारुति हस्टलर 2024 को लॉन्च किया है।

Suzuki Hustler 2024 का आकर्षक डिज़ाइन –

मारुति हस्टलर एक Mini SUV होने वाली है, जिसका डिज़ाइन बेहद आकर्षक है, यह डिजाइन युवाओं को खास तौर पर पसंद आएगा।

कार का डिजाइन ऐसा है कि यह सड़क पर देखने में बहुत ही अच्छी लगती है। इसमें दिया गया बड़ा डंपर और आकर्षक ग्रिल इस खास पहचान देती हैं।

Suzuki Hustler 2024 की सुविधाएं –

मारुति की नई कार में कई आधुनिक सुविधाएं दी गई हैं जो आपके ड्राइविंग अनुभव को और भी बेहतर बनाती हैं। जानकारी के मुताबिक इसमें एक सेमी डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ एयर कंडीशनर, हीटर, एडजेस्टेबल सीट, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और फ्रंट व्हील ड्राइव सिस्टम मिल सकता है।

वहीं इनमें एक अच्छा स्टीरियो सिस्टम, आरामदायक सीटें और कई अन्य सुविधाएं शामिल हैं जो सफर के दौरान आपकी यात्रा को सुविधाजनक और मनोरंजक बनाते हैं।

Suzuki Hustler 2024 का इंजन –

हस्टलर में एक दमदार इंजन लगा है जो शहर के ट्रैफिक में आसानी से चल सकता है। जानकारी के मुताबिक यह इंजन 64 bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है, साथ यह कार को अच्छी गति देता है।

वही माइलेज की बात की जाए तो आपको बता दे कि यह मैन्युअल ट्रांसमिशन के साथ जुड़ी है और इसका माइलेज 15 से 17 किलोमीटर प्रति किलोमीटर का हो सकता है।

Suzuki Hustler 2024 की कीमत कीमत और उपलब्धता –

मारुति की नई कार Maruti Suzuki Hustler की कीमत के बारे में बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दे कंपनी ने अभी तक इसकी कीमतों का खुलासा नहीं किया है।

लेकिन माना जा रहा है कि इसकी शुरुआती एक्स शोरूम कीमत 12 लाख रुपए के आसपास रखी जा सकती है और यह साल 2025 में खरीदी के लिए उपलब्ध हो सकती है।

Also Read This –