केवल 25,000 रुपये में घर ले आएं New Jawa 42 Bobber 334cc, घातक है पावर

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

New Jawa 42 Bobber 334cc : भारतीय बाजार में आए दिन नए लुक वाली बाइक लॅान्च होती रहती है। अगर आप भी नया बाइक लेना चाहते है तो आपको बता दें कि अभी हाल ही में ऑटो मार्केट में New Jawa 42 Bobber bike को लॅान्च किया गया है। इस बाइक में आपको धांसू फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

कंपनी ने इस बाइक में कई सेफ्टी फीचर्स भी दिए है जो लोगों को काफी पसंद आने वाले है। इसी के चलते आपको बता दें कि इस बाइक में आपको दमदार इंजन भी मिलने वाला है। जावा की New Jawa 42 Bobber bike आपके लिए एक बेहतरीन आप्सन साबित होगा। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक के बारे में पूरी डिटेल्स –

New Jawa 42 Bobber 334cc का इंजन परफॉर्मेंस-

New Jawa 42 Bobber बाइक के जबरदस्त इंजन परफॉर्मेंस की अगर बात करे तो आपको इस गाड़ी में पावरफुल इंजन मिलने वाला है। कंपनी ने इस बाइक में 334 CC liquid cooled single cylinder DOHC इंजन दिया है जो 29.51 Ps की मैक्सिमम पावर के साथ 32.74 Nm का टॉर्क जनरेट करने में भी सफल होगी। अगर इस बाइक में माइलेज की अगर बात करें तो कंपनी ने 30km का माइलेज भी दिया जाएगा।

New Jawa 42 Bobber 334cc features –

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस बाइक में एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले है। कंपनी ने इस बाइक में जो फीचर्स दिए है वह लोगों को काफी पसंद आने वाले है।

इस बाइक में आपको डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, USB चार्जिंग पोर्ट, सिंगल कम्फर्टेबल सेट, फ्रंट और रियर, डिस्क ब्रेक, ट्यूबलेस टायर, LED हेडलाइट, LED इंडिकेटर, रियल टाइम माइलेज, गियर इंडिकेशन, USB चार्जिंग पोर्ट जैसे कई तगड़े फीचर्स दिए गए है।

New Jawa 42 Bobber 334cc किमत-

अगर इस बाइक को आप खरीदना चाहते है तो आपको इस बाइक की कीमत भारतीय बाजार में 2.43 लाख रुपये तक की कीमत मिलने वाली है। यह बाइक आपके लिए सबसे बेस्ट होने वाला है। अगर आप इस बाइक के बारे में अधिक जानकारी प्राप्त करना चाहते है तो किसी पास के शोरुम से कर सकते है।