सस्ते में मिलने वाली है लग्जरी फीचर्स के साथ Nissan Magnite

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Nissan Magnite – आज के समय में अगर आप कोई लग्जरी गाड़ी की तलाश कर रहे हैं तो हम आपके लिए ऐसी लग्जरी गाड़ी लेकर आएं हैं जो आपको लुक में काफी पसंद आने वाली है।

वहीं इसमें आपको काफी लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। भारत में आए दिन कंपनियां नई-नई लग्जरी गाड़ियां सड़कों पर उतार रही है।

ऐसे में Maruti Suzuki और Tata की बोलती बंद करने के लिए New Nissan Magnite मार्केट में आ चुकी है।

ये मिनी एसयूवी के नाम से भी जानी जाती है। अगर आप एक लग्जरी लुक और धाकड़ माइलेज वाली कार चाहते हैं तो आप New Nissan Magnite खरीद सकते हैं। तो आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से –

Nissan Magnite price –

अगर आप New Nissan Magnite खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपको ये गाड़ी बेस मॉडल करीब 5.98 लाख रुपये की मिलने वाली है। वहीं अगर आप इस गाड़ी का बेस मॉडल खरीदते हैं तो आपको ये एक्स शोरूम कीमत 10.98 लाख रुपये का मिलने वाला है। आप गाड़ी खरीदने से पहले नजदीकी शोरूम में एक बार जरूर पता कर लें। यह गाड़ी आपके लिए सबसे धाकड़ गाड़ी होने वाली है।

Nissan Magnite – EMI प्लान –

आपको बता दें कि अगर आप निशान कंपनी की इस नई गाड़ी को आप खरीदना चाहते है तो आपकी जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस गाड़ी को आप फाइनेंस प्लान में खरीद सकते है।

आप इस नई गाड़ी को1.20 लाख रुपए की डाउन पेमेंट पर खरीद सकते है। इसके बाद आपको बैंक की ओर से अगले 4 वर्ष के लिए 9.8% ब्याज दर पर लोन मिल जाएगा। जो 4 वर्ष तक बैंक को हर महीने 10,834 रुपए की हर महीने किस्त भरनी होगी।

Nissan Magnite में मिलेगा पावरफुल इंजन –

अगर आप New Nissan Magnite को खरीदते हैं तो आपको ये गाड़ी 999cc के इंजन में मिलने वाली है। इसमें आपको 1 लीटर का तीन सिलेंडर पेट्रोल ऑइल कूल्ड इंजन मिलने वाला है। वहीं हमें ये गाड़ी पांच स्पीड गियर जो ऑटोमेटिक और मैनुअल दोनों की ट्रांसमिशन में मिलने वाला है।

ये इंजन एक घातक पावर देने वाली है। वहीं अगर हम इस गाड़ी की टॉप स्पीड को देखें तो वो 110 Km/h तक की रहने वाली है। वहीं अगर हम इस इंजन की माइलेज को देखें तो वो भी काफी खास रहने वाली है। ये इंजन में 27 Kmpl तक की माइलेज देने वाला है।