Maruti Suzuki Fronx : युवाओं के दिलों पर राज करने आ गई Maruti की ये कार, जानें कीमत के साथ फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Suzuki Fronx : मारुति की कारों को भारतीय बाजार में काफी पसंद किया जा रहा है। मारुति की कंपनी हर दिन अपनी नई- नई गाड़ियां मार्केट में लॉन्च होती रहती है।

हाल ही में मारुति कंपनी ने अपनी नई कार को बाजार में पेश कर दिया है। हम जिस गाड़ी की बात कर रहे है उसका नाम Maruti Suzuki Fronx है। इस कार में आपको जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

ओडोमीटर और स्पीडमीटर जैसे मिलेंगे फीचर्स-

मारुति की इस कार (Maruti Suzuki Fronx) के अगर हम फीचर्स की बात करें तो इस कार में हमें बहुत से फीचर्स देखने को मिलने वाले है।

जैसे कि डिजिटल स्पीडोमीटर, ओडोमीटर, एलईडी डिस्प्ले, वन टच सेल्फ स्टार्ट, डिजिटल कंसोल, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस, वायरलेस चार्जर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी इत्यादि फीचर्स आपको देखने को मिलने वाले है।

Also Read This: Maruti Swift Hybrid : ऑटो सेगमेंट में जल्द लॅान्च होगी Maruti की नई कार, जाने कितनी देगी माइलेज?

Maruti Suzuki Fronx में 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन मिलेगा-

मारुति सुजुकी फ्रोंक्स एक बहुत ही धाकड़ कार है। इस कार की अगर हम इंजन की बात करें इस कार में हमें 1.2 लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन भी दिया गया है। इसी के साथ ही इस कार का इंजन 100 Bhp की पावर भी जनरेट करेगी।

20 किलो मीटर प्रति लीटर देगी माइलेज-

Maruti Suzuki Fronx की अगर हम माइलेज की बात करें तो इस कार में हमें बहुत ही बढ़िया माइलेज देखने को मिलने वाली है। इस कार में हमें 20 किलोमीटर प्रति लीटर माइलेज देखने को मिलने वाला है।

Maruti Suzuki Fronx की 7.52 लाख है कीमत-

मारुति की इस कार की अगर हम कीमत की बात करें तो इस कार की एक्स शोरूम कीमत ₹7.52 लाख है। ये कार आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकती है।