Maruti Swift Hybrid : ऑटो सेगमेंट में जल्द लॅान्च होगी Maruti की नई कार, जाने कितनी देगी माइलेज?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Swift Hybrid : भारतीय बाजार मारुति कंपनी एक ऐसी कंपनी है जो देशभर में अपनी कारों के सेल कर रही हैं। यह कंपनी बहुत सालों से ऑटो सेगमेंट में राज कर रही हैं। इस कंपनी की कारे देशभर की सड़कों पर दौड़ रही हैं।

(Maruti Swift Hybrid) इसी के चलते आपको बता दें कि मार्केट में मारुति कंपनी अपनी नई कार जल्द ही पेश करने वाली हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस गाड़ी के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

स्टीयरिंग व्हील, एडजेस्टेबल सीट, साइड प्रोफाइल जैसे आधुनिक फीचर्स-

Maruti Swift Hybrid में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस गाड़ी में एक से एक बढ़ कर फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इसमें साइड प्रोफाइल में एलॉय व्हील, एयरबैग की सुविधा, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, म्यूजिक सिस्टम, पीछे की तरफ कैमरा, आगे की तरफ बेहतरीन लाइटिंग, एक शानदार स्टीयरिंग व्हील, एडजेस्टेबल सीट जैसे फीचर्स दिए हैं।

Also Read This :Maruti Ertiga : केवल फोन की कीमत में मिलने वाली है बिल्कुल नई कार, जानिए क्या होगी खासियत?

1197 सीसी का होगा इंजन-

अगर मारुति की इस कार में इंजन की बात करें आपको इसमें पावरफुल इंजन मिलेगा। मारुति कंपनी ने इसमें 1197 सीसी, मैनुअल, पेट्रोल का इंजन दिया हैं जो 118Nm के साथ में 4400 आरपीएम की मैक्स टॉर्क पावर जेनरेट करने में सक्षम होगा। यह गाड़ी आपको माइलेज 40 किमी प्रति लीटर की देने वाली हैं। Maruti Swift Hybrid

6.49 लाख होगी कीमत-

Maruti Swift Hybrid की भारतीय बाजार में कीमत 6.49 लाख होगी। (Maruti Swift Hybrid : ऑटो सेगमेंट में जल्द लॅान्च होगी Maruti की नई कार, जाने कितनी देगी माइलेज?)