गर्लफ्रेंड को लॅान्ग ड्राइव पर ले जाने के लिए आ रही है Mahindra thar 5 door कार, जाने क्या होंगे फीचर्स?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Mahindra thar 5 door : भारतीय बाजार में फोर व्हीलर निर्माता महिन्द्रा कंपनी एक जानी मानी कंपनी है। यह कंपनी मार्केट में सबसे ज्यादा टॅाप में गाड़ी पेश करती है, जो लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस कंपनी के कारे मार्केट में सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहती हैं।

अगर आप सोच रहे है कि आप महिन्द्रा कंपनी की कार खरीदें तो आपको बता दें कि मार्केट में Mahindra thar 5 door कार आ रही हैं। इस कार का लुक आपको बहुत शानदार मिलने वाला हैं। आइए जानते है नीचे खबर में इस गाड़ी के क्या होगें फीचर्स-

फीचर्स (Mahindra thar 5 door)

महिन्द्रा के इस नए मॅाडल में आपको तगड़े फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। कंपनी ने इस कार में एक से एक बढ़कर फीचर्स दिए हैं। आपको इसमें 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, पुश-बटन स्टार्ट, लेटेस्ट लेवल-2 ADAS की सुविधा, क्रूज कंट्रोल, सेंटर कंसोल, फ्रंट सीटों पर थार की ब्रांडिंग भी, ऑटो हेडलाइट्स और रेन-सेंसिंग वाइपर और Android Auto को सपोर्ट भी दिया गया हैं। कई फीचर्स आपकी सेफ्टी के लिए भी दिए गए हैं।

Also Read This : Maruti Ertiga : केवल फोन की कीमत में मिलने वाली है बिल्कुल नई कार, जानिए क्या होगी खासियत?

इंजन

Mahindra thar 5 door कार में आपको दो इंजन के ऑप्शन मिलने वाले हैं। इसमें पहला इंजन 2.0-लीटर mStallion टर्बो-पेट्रोल इंजन और दुसरा इंजन 2.2-liter mHawk डीजल इंजन दिया गया हैं यह ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन और 6 स्पीड मैन्युयल के साथ जोड़ा गया हैं।

15 लाख रुपये होगी कीमत-

(Mahindra thar 5 door) आपको बता दें कि यह गाड़ी अगस्त 2024 को भारतीय मार्केट में पेश हो सकती है और थार 5-डोर की कीमत 15 लाख रुपये से शुरु होने वाली हैं। (गर्लफ्रेंड को लॅान्ग ड्राइव पर ले जाने के लिए आ रही है Mahindra thar 5 door कार, जाने क्या होंगे फीचर्स?)