Xiaomi 14 Ultra : पतली लड़कियों के लिए लॉन्च हुआ Xiaomi 14 Ultra, जानिए क्या है कीमत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Xiaomi 14 Ultra : भारतीय बाजार में आए दिन नए-नए फोन लॉन्च होते रहते है। हाल ही में Xiaomi कंपनी ने अपना नया फोन पतली लड़कियों के लिए लॉन्च कर दिया है। इस फोन की परफॉर्मैस सुपरफास्ट है।

इस फोन का डिजाइन सभी फोन से बहुत अलग है। कैमरा क्वालिटी भी इस फोन की काफी बढ़िया है। कंपनी ने इस फोन में आपको बहुत कुछ खास दिया है। ये फोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

डिजाइन और डिस्प्ले-

इस फोन की अगर हम डिजाइन और डिस्पले की बात करते है तो इसमें आपको ऑल अराउंड लिक्विड डिस्पले देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही अगर हम इसके डिजाइन की बात करें तो ये फोन लुक और डिजाइन के मामले में काफी अच्छा है।

कैमरा क्वालिटी-

Also Read This: Redmi Note 15 Pro 5G : पापा की परियों के लिए आ गया रेडमी का नया फोन, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

Xiaomi के इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात करें इस फोन में आपको जबरदस्त कैमरा मिलने वाला है। इस फोन में 1 इंच का मेन सेंसर भी आपको देखने को मिलने वाला है। इस फोन से आप जबरदस्त फोटोज ले सकते है।

परफॉर्मेंस और बैटरी-

इस फोन की अगर हम परफॉर्मेंस की बात करें तो इसमें आपको नया प्रोसेसर और ऐमप्ल रैम भी देखने को मिलने वाली है। इसी के साथ ही बैटरी की बात करें तो इस फोन की बैटरी भी काफी बेहतर है।

99,999 रुपये में मिल रहा है ये फोन-

Xiaomi 14 Ultra के फोन की अगर हम कीमत की बात करें तो भारत में इस फोन में कीमत 99,999 है। Xiaomi 14 Ultra: पतली लड़कियों के लिए लॉन्च हुआ Xiaomi 14 Ultra, जानिए क्या है कीमत?