Maruti Ertiga : केवल फोन की कीमत में मिलने वाली है बिल्कुल नई कार, जानिए क्या होगी खासियत?

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Maruti Ertiga : अगर आप अपनी फैमली के लिए कम कीमत में कार खरीदना चाहते है तो आज हम आपके लिए एक शानदार ऑफर लेकर आए है जिसमें आपको केवल फोन की कीमत में बिल्कुल नई कार मिलने वाली हैं।

आपको बता दें कि मार्केट में Maruti Ertiga बहुत कम किमत में मिल रही हैं। इस कार में आपको नए-नए फीचर्स भी देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस कार में क्या है ऐसी खासियत-

Maruti Ertiga Features

(Maruti Ertiga) मारुति की इस कार में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। कंपनी ने इस कार में एंड्रॉइड ऑटो और एप्पल कारप्ले कनेक्टिविटी, क्रूज कंट्रोल, पुश-बटन स्टार्ट/स्टॉप, एक LED हेडलैंप और टेललैंप, 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ISOFIX चाइल्ड सीट एंकरेज,एयरबैग, ABS, EBD जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This : Tata Sumo 2024 : लोगों के दिलों पर राज करने आ गई नए लुक में Tata Sumo,जानिए कीमत

Maruti Ertiga Engine

Maruti Ertiga में इंजन 1.5 लीटर पेट्रोल इंजन मिलेगा जो आपको 103 bhp की पावर और 138 एनएम का जनरेट करने में सक्षम होगा। आपको यह इंजन माइलेज 20.51 किलोमीटर प्रति लीटर की देने वाला हैं। इसी के साथ कंपनी ने इसमें सीएनजी किट भी दी हैं।

EMI पर मिलेगी 70 हजार रुपये में –

अगर आप मारुति की इस कार को खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में इसकी ऑन रोड कीमत 9 लाख से अधिक है। लेकिन आप इस गाड़ी के केवल 70 रुपये में खरीद सकते हैं।

अगर आप किसी बैंक से लोन लेते है और ईएमआई पर यह गाड़ी खरीदना चाहते है तो आपको 70 हजार डाउन पेमेंट करनी होगी जो आप 5 साल तक हर महिने 18335 रुपये की EMI प्रति माह भरनी होगी। (Maruti Ertiga : केवल फोन की कीमत में मिलने वाली है बिल्कुल नई कार, जानिए क्या होगी खासियत?