New Yamaha RX100 : मार्केट में तहलका मचाने आ रही है यामाहा की नई बाइक, लड़कों की बनेगी पहली पसंद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Yamaha RX100 : ग्लोबल मार्केट में यामाहा कंपनी एक जानी मानी हैं। यह कंपनी मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए एक से एक बढ़कर बाइक पेश करती रहती हैं। (New Yamaha RX100 : मार्केट में तहलका मचाने आ रही है यामाहा की नई बाइक, लड़कों की बनेगी पहली पसंद)

अभी हाल ही में इस कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए एक नई बाइक मार्केट में पेश करने वाली हैं जिसका नाम है New Yamaha RX100 हैं। इस बाइक में आपको न्यू टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की पूरी जानकारी-

न्यू टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाएं तो आपको बता दें कि कंपनी ने इसमें न्यू टेक्नोलॉजी वाले फीचर्स दिए हैं। जो ग्राहकों को अपनी तरफ काफी हद तक आकर्षित करने वाला हैं। सेल्फ स्टार्ट और led डे टाइम रनिंग लाइट का फीचर्स दिए हैं। यह फीचर्स देखकर आप दीवाने हो जाएंगे।

Also Read This : छोरों के दिलों की धड़कने तेज करने आ गई Bajaj Pulsar Ns200 बाइक, मिलेंगे धांसू फीचर्स

98 सीसी का मिलेगा दमदार इंजन-

Yamaha RX 100 में आपको दमदार इंजन मिलने वाला हैं। इसमें कंपनी ने 98 सीसी का टू-स्ट्रोक, सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो आपको माइलेज 100 किलोमीटर प्रति घंटे की देने वाला है और इस इंजन को फाइव-स्पीड गियरबॉक्स के साथ जोड़ा गया हैं।

जनवरी 2025 में होगा लॅान्च-

Yamaha RX 100 भारतीय बाजार में जनवरी 2025 में लॅान्च होगा। (New Yamaha RX100 : मार्केट में तहलका मचाने आ रही है यामाहा की नई बाइक, लड़कों की बनेगी पहली पसंद)

1 लाख 50 हजार रुपए होगी कीमत (Yamaha RX100) –

अगर आप इस बाइक को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में इस बाइक की एक्स-शोरुम की कीमत 1 लाख 50 हजार रुपये रखी जाएगी।