Motorola Edge 50 Pro : मार्केट में जल्द आने वाला है Motorola का धांसू फोन, जानिए फीचर्स और कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Motorola Edge 50 Pro : अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए खास होने वाली हैं। तो आपको बता दें कि मार्केट में आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ स्मार्टफोन बड़ी-बड़ी कंपनियां पेश करती रहती हैं।

हाल ही में मार्केट में Motorola का धांसू फोन जल्द आने वाला हैं। जिसका नाम है Motorola Edge 50 Pro। इस स्मार्टफोन में आपको एक से एक बढ़कर फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं।

Also Read This : Vivo Y28s 5G Smartphone : मात्र इतने रुपये में मिल रहा है Vivo का ये धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेंगे गजब फीचर्स

मिलेंगे ये खास फीचर्स

अगर इस स्मार्टफोन में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें फीचर्स गजब के मिलने वाले हैं। इसमें आपको प्रोसेसर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 का होगा। जो आपके लिए एक बेस्ट प्रोसेसर होने वाला हैं। इस स्मार्टफोन में आपको डिस्प्ले 6.7 इंच के फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले का मिलेगा।

कैमरा क्वालिटी

Motorola Edge 50 Pro स्मार्टफोन में आपको कैमरे की क्वालिटी एक नंबर की मिलने वाली हैं। कंपनी ने बताया है कि इस फोन में कैमरा 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा। जो आपको बेस्ट क्वालिटी कैमरे की देगा। यह फोन आपको वीडियो बनाने व फोटो लेने के लिए एक बेस्ट ऑप्शन होगा।

Also Read This : Vivo Y28s 5G Smartphone : मात्र इतने रुपये में मिल रहा है Vivo का ये धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेंगे गजब फीचर्स

अक्टूबर या नवंबर महीने में होगा लॅान्च

आपको बता दें कि यह फोन अभी तक ग्लोबल मार्केट में आया नहीं है। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि कंपनी Motorola Edge 50 Pro को अक्टूबर या नवंबर महीने में लॅान्च करने वाली हैं।

कीमत होगी 50 हजार रुपये (Motorola Edge 50 Pro)

अगर आप इस स्मार्टफोन को खरीदने का प्लान बना रहे है तो आपको इस फोन की कीमत के बारे में बता देते है। मार्केट में इस स्मार्टफोन की कीमत कंपनी ने 50 हजार रुपये में मिलेगा। (Motorola Edge 50 Pro : मार्केट में जल्द आने वाला है Motorola का धांसू फोन, जानिए फीचर्स और कीमत)