Jio Recharge Plan : जियो अपने यूजर्स के लिए लाया सबसे सस्ता ऑफर, 99 रुपये में चलेगा 336 दिनों

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Jio Recharge Plan :  अगर आप भी Jio के यूजर्स है तो ये खबर आपके लिए बहुत खास होने वाली है। हम आपको बता दें कि Jio ने अपने यूजर्स के लिए एक खास प्लान ऑपर किया है।

इस प्लान के लिए आपको बहुत कम पैसे लगाने होंगे। हम आपको जिस प्लान के बारे में बताने जा रह है है वह 100 रुपये से भी बहुत कम का है। ये प्लान आपका 336 दिन चलने वाला है।

अगर आपके फोन का रिचार्ज भी खत्म हो गया है और आप अपने Jio की (Jio Recharge Plan) सिम का रिचार्ज करना चाहते है तो आप 100 रुपये से भी कम कीमत में 336 दिन का रिचार्ज कर सकते है।

अगर आप एक बार ये रिचार्ज कर लेते है तो आपको किसी भी प्रकार की कोई दिक्कत नहीं होती है। Jio अपने ग्राहकों को सबसे सस्ता रिचार्ज देता है। अधिकतर लोगों के पास Jio की ही सिम है। दूसरी सिम लेने के बारे में वह सोचते तक भी नहीं है।

Also Read This: Vivo Y28s 5G Smartphone : मात्र इतने रुपये में मिल रहा है Vivo का ये धाकड़ स्मार्टफोन, मिलेंगे गजब फीचर्स

केवल 99 रुपये में मिलेगा 336 दिनों तक चलने वाला ये प्लान-

हम आपको आज जिस प्लान के बारे में बताने जा रहे है (Jio Recharge Plan) वह 100 रुपये से भी कम कीमत है। यह प्लान आपका पूरे एक साल चलने वाला है।

जियो ने अपने यूजर्स के लिए 899 रुपये की कीमत वाला प्लान भी जारी किया है जिसमें आपको 336 दिन की वैलिडिटी भी मिलने वाली है।

इस प्लान में आपको 2gb इंटरनेट डाटा मिलाकर कुल 24gb डाटा ऑफर किया गया है

इस ऑफर के तहत यदि हम 28 दिनों वाला रिचार्ज करते है तो हमें इसमें 12 पैक मिलते है।

इसमें 50-50 एसएमएस पैक के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग की सुविधा उपलब्ध है।