Gpay App News : इन लोगों के फोन में अब नहीं चलेगा GPay App, गूगल ने सर्विस की बंद

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gpay App News : आज के समय में भारत ही नहीं विदेशों में भी पेमेंट ऑनलाइन मॉड से की जाती है। अब तक GPay App के द्वारा सबसे ज्यादा पेमेंट की जाती थी। लेकिन अब गूगल ने सर्विस कई देशों में बंद कर दी है। जिस कारण से लोग इसका लाभ नहीं उठा पाएंगे। अगर आप भी पेमेंट के लिए GPay App का इस्तेमाल करते हैं तो चलिए जानते हैं इसके बारे में-

E-Wallet के कारण किया बंद – (Gpay App News)

देश दुनिया में सबसे फेमस और पावरफुल यूपीआई पेमेंट मोड माने जाने वाला GPay App अब बंद हो रहा है। हाल ही में जारी हुए एक अपडेट में कंपनी ने बताया है कि इस ऐप को बंद किया जा रहा है। जिससे इससे जुड़ी सभी सेवाएं प्रभावित होने वाली है।

Also Read this- Minimum Wages : अब मजदूरों को इतनी मिलेगी दिन की दिहाड़ी, सरकार ने कर दी फिक्स

4 जून से सर्विस हुई बंद – (Gpay App)

अमेरिका के लोगों के लिए GPay App को 4 जून 2024 से बंद क्लॉज कर दिया है। अब अमेरिका के लोगों को गूगल पे एप प्ले स्टोर में नहीं मिलने वाला है।

Also Read this- Property News : किरायेदार इतने साल बाद बन जाएगा प्रोपर्टी का मालिक, जान लें ये जरूरी बातें

गूगल ने शुरू किया E-Wallet – (Gpay App)

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि गूगल ने अपनी सर्विस को लेकर बड़े बदलाव किए हैं। जिसमें गूगल ने अब वॉलेट सिस्टम को शुरू कर दिया है। जिसके कारण GPay App को बैन किया गया है।

आपको जानकर खुशी होने वाली है कि भारत में इस GPay App को बंद नहीं किया गया है। अभी तक भारत में इसके बंद होने की कोई खब सामने नहीं आई है। लेकिन माना जा रहा है कि भारत में भी कुछ ही समय के बाद ये GPay App बंद होने वाला है। Gpay App News : इन लोगों के फोन में अब नहीं चलेगा GPay App, गूगल ने सर्विस की बंद