Haryana Baris News : हरियाणा के इन 12 जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें ये अलर्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Baris News : हरियाणा के इन 12 जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें ये अलर्ट, हरियाणा के लोगों को लंबे समय से मानसून आने का इंतजार हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि अब इंतजार खत्म होने वाला हैं। मौसम विभाग ने बताया है कि (Haryana Baris News) हरियाणा के इन जिलों में जबरदस्त बारिश होने वाली हैं। आइए जानते है नीचे खबर में मौसम का हाल-

सोनीपत, हिसार समेत इन 12 जिलों में होगी जबरदस्त बारिश (Haryana Baris News)-

Also Read This : Haryana News Today : हरियाणा में मकान मरम्मत के लिए ऐसे करें आवेदन

आपको बता दें कि देश के लगभग भाग में मानसून फैल चुका हैं और कई इलाकों में लगातार बारिश हो रही हैं। लेकिन अब उत्तर भारत में बारिश शुरु हो गई हैं। जिसके चलते उत्तर भारत के लोगों को इस भयंकर की गर्मी से राहत मिली हैं।

इसी साथ मौसम विभाग ने बताया हैं कि 28 जून को हरियाणा में मानसून की एंट्री होने वाली हैं। पर्देश में 29 से 1 जुलाई से जमकर बारिश होने की संभावना हैं। आईएमडी ने बारिश को देखते हुए 12 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी कर दिया हैं।

महेंद्रगढ़, चरखी दादरी समेत इन जिलों में हुई प्री-मानसून की बारिश (Haryana Baris News)-

मौसम विभाग ने बताया है कि हरियाणा में मानसून की एंट्री जल्द होने वाली हैं। लेकिन इससे पहले प्रदेश में प्री मानसून की बारिश जमकर हो रही हैं। जिससे लोगों को गर्मी से रहात मिल रही हैं।

इसी के साथ आपको बतो दें कि गुरुग्राम, महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, भिवानी, रेवाड़ी, झज्जर, हिसार, रोहतक, फरीदाबाद और अंबाला समेत कई इलाकों में जमकर बारिश हुई हैं। प्रदेश के तापमान में भी गिरावट देखने को मिली हैं।

Also Read This : Haryana Retirement Age : हरियाणा में अब बढ़ गई रिटारमेंट की उम्र, सीएम ने किया ऐलान

संक्षिप्त में जानकारी-

सोनीपत, हिसार समेत इन 12 जिलों में होगी जबरदस्त बारिश-

महेंद्रगढ़, चरखी दादरी समेत इन जिलों में हुई प्री-मानसून की बारिश-