Hisar Today News : हिसार में तीसरे दिन तिरपाल व्यापारी से मांगी दो करोड़ की फिरौती, एक माह का दिया समय

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hisar Today News : हिसार में तीसरे दिन तिरपाल व्यापारी से मांगी दो करोड़ की फिरौती, एक माह का दिया समय हरियाणा में आए दिन बदमाशों और चारी के मामले काफी तेजी से बढ़ रहे है। हिसार जिलें में बदमाशों का एक मामला सामने आया है। जिसमें इसमें पहले दो मामले के बाद तिसरा मामला देखने को मिल रहा है।

व्यापारी से मांगी दो करोड़ की फिरौती- (Hisar Today News)

Also This Read- Rewari News : हरियाणा के नरेंद्र ने अलास्का पर लहराया भारत का तिरंगा, बना दिया विश्व रिकार्ड

हरियाणा के हिसार जिलें में बदमाशों ने एक तिरपाल व्यापारी से दो करोड़ की फिरौती मांगी गई है। जिसके चलते अब व्यापारी खौफ में लग रहा हैं। उसे इस रक्म को देने के लिए बदमाशों ने एक माह का समय दिया है।

पर्ची फेंककर पांच करोड़ की मांग-

हिसार में लगातार तीन दिन में एक और मामला देखने को मिल रहा है। बदमाशों ने हिसार जिले में आज अपनी दशहत फैला दि है।

हाल ही में पिछले 2 दिन पहले हिसार (Hisar Today News) के महिंद्रा शोरूम में फायरिंग कर पर्ची फेंककर पांच करोड़ की मांग की गई थी। आज फिर एक तिरपाल व्यापारी से दो करोड़ की फिरौती मांगी गई हैं।

Also This Read- School Holidays : हरियाणा में इस दिन खुलेंगे स्कूल, आ गया बड़ा अपडेट

एसपी का हुआ ट्रांसफर- (Hisar Today News)

सरकार ने हिसार में बढ़ते मामलों को देखते हुए जिले के एसपी को ट्रांसफर कर दिया है। आने वाले शुक्रवार को मार्केट बंद रखने का ऐलान किया है। एसपी के ट्रांसफर के बाद भी सरकार को इन बदमाशों की कोई जानकारी नहीं मिली है।

पैसा नहीं देने पर दी धमकी-

एक ही हफ्ते में 3 मामले देखने को मिल रहे है। इसमें तीनों में पैसा मांगने की धमकी दी गई है। ऑटो मोबाइल के व्यापारी से 2 करोड़ और महिंद्रा शोरूम में भी 5 करोड़ की मांग फिर अब तिरपाल व्यापारी से दो करोड़ की फिरौती मांगी गई।