Hisar News Today : हरियाणा AVT और एक्साइज टीम पर हमला, कांस्टेबल का अपहरण कर मांगे एक लाख रुपये

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hisar News Today : हिसार जिले के नारनौंद क्षेत्र में हैबतपुर गांव में रात के समय दश्त कर रही AVT और एक्साइज स्टाफ हांसी के हेड कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाने का मामला सामने आया है। जिसकी जानकारी पाकर नारनौंद थाना में 3 नामजद आरोपियों पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

स्कॉर्पियो गाड़ी ने मारी टक्कर –

AVT एवं एक्साइज स्टाफ की टीम रात के समय गश्त कर रही थी। इस दौरान हांसी के कांस्टेबल सुनील कुमार भी साथ में थे। उन्होंने बताया कि वह सिपाही भूपेंद्र सिंह के साथ हैबतपुर गांव में गश्त करने गए हुए थे। जहां जब वह लोहारी राघो गांव में पहुंचे तो सामने से एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी आ रही थी।

Also Read this- Haryana mosam : हरियाणा में अगले 2 घंटे में होगी झमाझम बारिश, जल्द मानसून की होगी एंट्री

जिसे देख हेड कांस्टेबल सुनील ने उसे रोकने का इशारा किया। जिसमें चालक ने गाड़ी रोकी नहीं सीधी उनमें टक्कर मार दी। जिससे उन्होंने काफी मुश्किल से अपनी जान बचाई। जिसके कुछ ही समय में गाड़ी चालक गाड़ी लेकर फरार हो गए।

हेड कांस्टेबल का किया अपहरण का प्रयास – Hisar News Today

जानकारी देते हुए हेड कांस्टेबल सुनील ने बताया कि कुछ समय के बाद दोनों गाड़ी लेकर वापस आए और उनकी गाड़ी में टक्कर मारते हुए टीम पर हमला कर दिया और लाठी डंडों से मारपीट करना शुरू कर दिया।

जिसके बाद आरोपी ने उन्हें अपनी गाड़ी में डालने का भी प्यास किया और कुछ दूरी पर मारपीट करके फैंक दिया। जिसके बाद उन्होंने बताया कि उन लोगों ने उनसे एक-एक लाख रुपये मंगवाने के लिए बोला। नहीं तो जान से मारकर नदी में डाल देंगे। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।

Also Read this- Haryana Pension news : हरियाणा में अब पेंशन के दोगुने मिलेंगे पैसे, सीएम ने किया ऐलान

सिपाही ने भागकर बचाई जान – Hisar News Today

जब आरोपियों ने सुनील को गाड़ी में बैठा लिया तो मौके से सिपाही भूपेंद्र भाग गया था और हैबतपुर बस स्टैंड पर आकर डायल 112 को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची और सिपाही और कांस्टेबल को नारनौंद के नागरिक अस्पताल में भर्ती करवा दिया। जहां से उसे हिसार के लिए रेफर कर दिया है।

विकास, वजीर और सोनू पर मामला दर्ज – Hisar News Today

हेड कांस्टेबल सुनील की शिकायत पर पुलिस ने विकास, वजीर और सोनू के खिलाफ अपहरण के साथ सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज कर लिया है। Hisar News Today