Haryana mosam : हरियाणा में अगले 2 घंटे में होगी झमाझम बारिश, जल्द मानसून की होगी एंट्री

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana mosam : हरियाणा में अगले 2 घंटे में होगी झमाझम बारिश, जल्द मानसून की होगी एंट्री हरियाणा में पिछले कई दिनों से गर्मी के असर देखने को मिल रहे है। बताया जा रहा है कि हरियाणा में मौसम को लेकर बारिश का अलर्ट जारी किया जा चुका है। आइए जानते है आज के मौसम का हाल-

हरियाणा में अलग 2 घंटे में बारिश- (Haryana mosam)

हरियाणा में मानसून को लेकर मौसम विभाग में जानकारी के मुताबिक आने वाले कुछ दिनों में दस्तक देने वाला है। मानसून के दस्तक (Haryana mosam) देते ही मौसम में काफी बदलाव हो सकता है। राज्य के इन जिलों में अलगे 2 घंटे में बारिश हो सकती है।

जल्द मानसून की होगी एंट्री-

Also This Read- Weather News : हरियाणा, पंजाब समेत इन राज्यों में आज से होगी तगड़ी बारिश, देखें ये अलर्ट

देश के सभी राज्यों में आज बारिश का अनुमान लगाया जा रहा है। हरियाणा में भी आज बारिश देखने को मिल रही है।

मानसून की जानकारी देते हुए हरियणा में आज मानसून 28 से 2 जुलाई के बीच आने की संभावना बताई जा रही है। आने वाले दिनों में भी मौसम ऐसे ही रहने वाला है।

हरियाणा में अलर्ट जारी- (Haryana mosam)

बारिश के चलते लगातार बारिश जारी रहने वाली है। कल भी हरियाणा में बारिश से अलर्ट जारी किया गया है। इन इलाकों में विभाग (Haryana mosam) ने बारिश होने की पूरी संभावना जताई जा रही है। इसमें तापमान में भी 5 से 6 डिग्री पहले से कम दर्ज किया गया है।

उमस से बढ़ी परेशानी-

हरियाणा के कुछ इलाकों में बारिश न होने के कारण उमस हो रही है। जिसके चलते लोगों की परेशानियां और बढ़ चुकी है। आज हरियाणा के कुछ ही इलाकों में बारिश दर्ज की गई है। बारिश होने से 5.3 डिग्री तापमान कम हुआ है।