Karnal News : तहसीलदार पर अधिकारियों का निकला गुस्सा, जानें पूरा मामला

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Karnal News : तहसीलदार पर अधिकारियों का निकला गुस्सा, जानें पूरा मामला, हरियाणा में विधानसभा के चुनाव जल्द ही होने वाले है और इसी के बीच सरकार काफी सख्त हो रही हैं। प्रदेश में लगातार काम कर रही हैं।

इसी के साथ आपको बता दें कि सरकार विधायक, प्रशासन अधिकारियों पर सख्त हो रही हैं। कोई भी शिकायत मिलने पर उसी समय कार्रवाई कर रही हैं।

इसी के बीच आपको बता दें कि (Karnal News ) करनाल के रौंडा का तहसीलदार अभद्र के खिलाफ एक मामला सामने आया हैं। जिसमें तहसीलदार पर अधिकारियों का गुस्सा निकला हैं। आइए जानते है नीचे खबर में पूरे मामले के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

तहसीलदार की मिली व्यवहार शिकायत (Karnal News )-

Also Read This : Haryana Rail News : हरियाणा से निकलने वाली इन 15 ट्रेनों में बढ़ेंगे कोच, किराये में भी होगा बदलाव

आपको पता ही कि विधानसभा के चुनाव में कम समय रहा है इसी के चलते सरकार प्रशासन के अधिकारियों पर सख्ती से पेश आ रही हैं। इसी के साथ बता दें कि घरौंडा का तहसीलदार अभद्र के खिलाफ सरपंच प्रतिनिधि की तरफ से एक व्यवहार शिकायत सामने आई हैं। तो इस शिकायत सरकार को मिलने पर पता चला कि बैठक में शामिल नहीं हैं।

समिति बैठक में आई 17 शिकायतें (Karnal News )-

आपको बता दें कि इस बैठक में एक साइड सफाई देता तहसीलदार और दुसरी तरफ शिकायतकर्ता था और इन पक्षों के सामने नगर निकाय मंत्री सुभाष सुधा और घरौंडा से विधायक हरविंदर कल्याण बैठे थे।

इसी के साथ आपको बता दें कि तहसीलदार से कोई जवाब सही नहीं मिला तो उसी समय सुभाष सुधा और हरविंदर कल्याण ने तहसीलदार को डांट लगाई। सुभाष सुधा का गुस्सा इतना बढ़ गया है कि उन्होंने उसी समय ही कार्रवाई के लिए डीसी को आदेश दे दिए।

Also Read This : Haryana Mosam News : हरियाणा के इन जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें IMD का अलर्ट

इसी के बीच तहसीलदार ने कहा आगे से ऐसा नहीं होगा। फिर हरविंदर कल्याण ने तहसीलदार साफ कहा है सुधार किया जाएं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस समिति बैठक में 17 शिकायतें आई हुए थी, लेकिन उसी समय 6 शिकायतों का हल कर दिया गया हैं।

संक्षिप्त में जानकारी-

हसीलदार की मिली व्यवहार शिकायत-

समिति बैठक में आई 17 शिकायतें-