Sirsa Plot News : सिरसा में 853 परिवारों को सरकार ने दे दिए मुफ्त प्लाट, यहां देखें लिस्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sirsa Plot News : सिरसा में 853 परिवारों को सरकार ने दे दिए मुफ्त प्लाट, यहां देखें लिस्ट, आप सभी जानते है कि हरियाणा में सरकार लोगों के लिए नई-नई योजनाएं शुरु करती रहती हैं।

इसी के चलते आपको बता दें कि सरकार ने हाल ही में मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना शुरु की हैं जिसमें लोगों को 30 वर्ग गज के प्लॉट आवंटित किए गए हैं। इस योजना से हरियाणा के (Sirsa Plot News) सिरसा जिले में 853 परिवारों को लाभ मिला हैं।

मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत लोगों को दिए 30 वर्ग गज के प्लॉट (Sirsa Plot News)-

Also Read This : Haryana Employee : हरियाणा में कर्मचारियों को लेकर मिलेगी Good News, आज होगा फैसला

हरियाणा में सरकार ने 1 लाख 80 हजार सालाना आय वालों परिवारों के लिए मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत लोगों को 30 वर्ग गज के प्लॉट दिए जाएंगे।

इसी के साथ आपको बता दें कि सिरसा में इस योजना का लाभ 853 लोगों को मिला है जो 53 परिवार घुमंतू जाति, 71 विधवा, 276 अनुसूचित जाति व 453 अन्य जाति के गरीब परिवार शामिल हैं।

इन परिवारों ने 13 सिंतबर से 2023 से 19 सितंबर 2023 तक इस योजना के लिे आवेदन किए गए थे। अब सरकार ने इन लोगों को प्लॅाट दे दिए हैं।

सिरसा जिला के 853 परिवारों को इस योजना का मिलेगा लाभ (Sirsa Plot News)-

आपको बता दें हरियाणा सरकार की इस योजना के तहत सालाना एक लाख 80 हजार रुपये की आय है उन परिवारों को इस योजना का बड़ा लाभ पहुंचा हैं। Sirsa Plot News

Also Read This : Haryana Rail News : हरियाणा से निकलने वाली इन 15 ट्रेनों में बढ़ेंगे कोच, किराये में भी होगा बदलाव

इसी के साथ आपको बता दें कि ऐसे परिवारों को मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के माध्यनम से एक मरला प्लॉट ड्रा के माध्यम से अलॉट किए गए हैं। जिसके तहत आपको बता दें कि हरियाणा के सिरसा जिले में इस योजना का लाभ 853 परिवारों के लोगों को मिला हैं। Sirsa Plot News

संक्षिप्त में जानकारी-

मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना के तहत लोगों को दिए 30 वर्ग गज के प्लॉट-

सिरसा जिला के 853 परिवारों को इस योजना का मिलेगा लाभ-