Haryana Mosam News : हरियाणा के इन जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें IMD का अलर्ट

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Mosam News : हरियाणा के इन जिलों में होगी जबरदस्त बारिश, देखें IMD का अलर्ट, हरियाणा में अब मौसम का मिजाज फिर से बदल रहा है।

पिछले कुछ दिनों की अगर हम बात करें तो हरियाणा में भंयकर गर्मी पड़ रही थी। लोगों का गर्मी की वजह से बुरा हाल हो रहा था। लेकिन अब हरियाणा में मौसम में बदलाव देखने को मिल रहा है।

सिरसा समेत इन जिलों में आज होगी बारिश (Haryana Mosam News)-

हरियाणा में आज सुबह से ही आसमान में काले बादल छाए हुए है। (Haryana Mosam News) ठंडी हवाएं चल रही है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक आज हरियाणा के सिरसा, हिसार, फतेहबाद, भिवानी, रोहतक में झमाझम बारिश होने वाली है।

Also Read This : Toll News : अब सभी हाईवे से हटाए जाएंगे टोल प्लाजा, सरकार ने तैयार किया ये प्लान

प्री- मानसून भी हरियाणा में शुरु हो गया है। आज से लेकर 27 जून से 29 जून तक हरियाणा में प्री मानसून की शुरुआत हो रही है। प्री मानसून के बीच में गरज-चमक के साथ तेज बारिश होने वाली है।

2 जुलाई तक मानसून आने के आसार-

IMD की भविष्यवाणी के मुताबिक हरियाणा में 2 जुलाई से मानसून आने की संभावना है। (Haryana Mosam News) मानसून की रफ्तार तेजी से हरियाणा की और बढ़ रही है। इस बार मानसून की बारिश काफी ज्यादा होने की संभावना जताई जा रही है।

IMD ने जारी किया अलर्ट (Haryana Mosam News)-

हरियाणा में मौसम में बदलाव को देखते हुए मौसम विभाग ने आज तेज बारिश होने का अलर्ट जारी कर दिया है। लोगों को अब गर्मी से काफी राहत मिलने वाली है।