Palwal News : पति ने क्राइम पेट्रोल देख, पत्नी की कर दी हत्या, ऐसे खुला राज

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Palwal News : हरियाणा के पलवल में हुए शिवांगी हत्याकांड को लेकर पुलिस ने एक बड़ा खुलासा किया है। जिसमें आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि साल 2024 में 24 जून को सबहु की समय मंढनाका गांव के पास एक महिला का शव मिला था। शव की सूचना पाकर पुलिस भी अलर्ट हो गई, जिसके बाद मौका डीएसपी सुरेश कुमार भड़ाना, थाना प्रभारी हथीन और मिंडकौला पुलिस चौकी इंचार्ज अनिल अपने स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। Palwal News

Also Read this- Haryana Rail News : हरियाणा से निकलने वाली इन 15 ट्रेनों में बढ़ेंगे कोच, किराये में भी होगा बदलाव

वहीं इस हत्याकांड मौके पर सीन ऑफ क्राइम और साइबर सेल की टीमों को भी मौके पर ही बुला लिया।

पुलिस ने जब जांच की शिवांगी की पहचान कैलाश कॉलोनी की रहने वाले के आधार पर हुई थी। बैग में आधार कार्ड भी मिला था। वहीं जब पुलिस ने देखा तो पहले पाया कि मृत युवती के सिर पर चोट लगी हुई है। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और पुलिस ने मामले की जांच में जुट गई। Palwal News

एसपी डॉ. अंशु सिंघला के मार्गदर्शन में टीम ने कार्रवाई करते हुए जांच शुरू कर दी। जिसमें सामने आया कि महिला की हत्या उसके पति राजेश ने की थी। पुलिस ने पति राजेश को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू कर दी।

Also Read this- Haryana Employee : हरियाणा में कर्मचारियों को लेकर मिलेगी Good News, आज होगा फैसला

क्राइम पेट्रोल देखकर की हत्या – Palwal News

पुलिस को जांच में पति राजेश ने बताया कि उसने हत्या से पहले क्राइम पेट्रोल सीरियल देखा था। जिसके बाद उसने अपनी पत्नी की हत्या की प्लानिंग बनाई और पत्नी का गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद वह मौके से फरार हो गया।