Sonipat Roadways News : हरियाणा के इस डिपो से गई 55 बसें, यात्री के छूटे पसीने

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sonipat Roadways News : हरियाणा के इस डिपो से गई 55 बसें, यात्री के छूटे पसीने हरियाणा में लंबे रूटों पर सफर करने वाले यात्रियों के लिए परेशानी का सामने करना पड़ा रहा है। प्रशासन ने हाल (Sonipat Roadways News) ही में लोगों की परेशानियों को देखते हुए सोनीपत और गोहाना में 55 बसों को चलाया है। आइए जानते है इस फैसले के बारे में-

डिपो से चली 55 बसें-

हरियाणा में सोनीपत और गोहाना जिले में प्रशासन इन लंबे रूटों पर 55 बसें को प्रशासनिक ड्यूटी के लिए भेजी गई है।

Also This Read- Haryana Rain News : अगले 3 घंटों के बाद हरियाणा के 12 जिलों में होगी बारिश

इसमें इन 55 बसों के आवागमन के लिए यारियों को काफी दिक्कतें आ रही है। इन दोनों जिलों के लोगों को बस (Sonipat Roadways News) स्टेंड पर अब बसों के आने का काफी इंतजार करना पड़ रहा है।

गोहाना के इस कार्यक्रम के लिए चलाई बसें-

हरियाणा के गोहाना जिले में एक कार्यक्रम होने वाला है। जिसके चलते लोगों को बिना परेशानी के इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रशासन विभाग ने लगभग 60 से ज्यादा बसों को प्रशासनिक ड्यूटी के लिए भेजी गई है।

छोटे रूटों पर नहीं चली बसें-

प्रशासनिक ड्यूटी के लिए इन दो जिलों को मिलाकर 55 बसें भेजी गई है। जिससे रोडवेज अधिकारियों ने इन (Sonipat Roadways News) छोटे रूटों पर बसों को नहीं चलाया जा रहा।

जिलों के यात्रियों को बड़ी परेशानी झेलनी पड़ रही है। सोनीपत के खोनपुर और गोहाना से जींद, रोहतक, सोनीपत, खरखौदा, खानपुर इन जगह पर बसों की ड्यूटी के लिए चलाया गया है।

Also This Read- Haryana news : हरियाणा में अब डीसी रेट पर लगे कर्मचारी होंगे पक्के, सीएम ने की घोषणा

यात्री के छूटे पसीने- (Sonipat Roadways News)

सोनीपत जिले से 55 बसों के प्रशासनिक ड्यूटी पर भेजे जाने के बाद यात्रियों के पसीने छूट रहे है। इन रूटों पर चलने वाली सभी बसों को एक बाद बंद कर दिया है।

जिससे यात्रियों के लिए परेशानी बनी हुई है। कुल 218 बसों में से 55 बसों के भेजे जाने के बाद बाकी लोकल रूटों पर चलने वाली बसों के फेरे कम कर दिए है।