Triumph Trident 660 : छोरों का दिल जीतने आ गई Triumph की ये धाकड़ बाइक, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Triumph Trident 660 : आज के समय में किसी का सपना होता है कि उसके पास एक स्टाइलिश बाइर हो। अगर आप भी सोच रहे कि आपके पास एक नई बाइक हो जो लुक में सबसे बेहतरीन दिखने वाली हैं।

तो आज हम आपको बताने जा रहे है कि मार्केट में Triumph की ये धाकड़ बाइक छोरों का दिल जीतने आ गई जिसका नाम है Triumph Trident 660।

(Triumph Trident 660) इस बाइक में आपको लाजवाब के फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस बाइक की कीमत के बारे में-

Triumph Trident 660 features

अगर इस बाइक में फीचर्स की बात की जाए तो आपको इस (Triumph Trident 660) बाइक में लाजवाब फीचर्स देखने को मिलेंगे। इसमें आपको एक टीएफटी स्क्रीन, मोबाइल एप्लीकेशन का भी सपोर्ट, स्पीडोमीटर, डिजिटल ओडोमीटर, डिजिटल ट्रिप मीटर, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंट्रोल जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This : TVS : गर्लफ्रेंड के साथ लॉन्गड्राइव पर जाने वालों के लिए लॉन्च हुआ Apache RTR 310 बाइक

Triumph Trident 660 Engine

Triumph Trident 660 की बाइक में कंपनी ने एक पावरफुल इंजन दिया है जो 660 सीसी liquid cooled इनलाइन का 3 सिलेंडर दिया गया हैं। यह इंजन 64 एनएम और पावर आउटपुट 81 पीएस पर सक्षम होगा। इसके साथ आपको 6 स्पीड गेयरबॅाक्स के साथ दिया गया हैं। यह बाइक आपको माइलेज 15 किलोमीटर प्रति घंटे की देने वाला हैंष यह बाइक स्पीड के मामले में आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाला हैं।

Triumph Trident 660 price

(Triumph Trident 660अगर आप इस बाइक खरीदना चाहते है तो आपको हम इस बाइक की कीमत के बारे में बता देते है। इस बाइक कीमत कंपनी ने भारतीय मार्केट में 9,32,244 लाख रखी है। (Triumph Trident 660 : छोरों का दिल जीतने आ गई Triumph की ये धाकड़ बाइक, मिलेंगे लाजवाब फीचर्स)