Haryana Rain News : अगले 3 घंटों के बाद हरियाणा के 12 जिलों में होगी बारिश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Rain News : अगले 3 घंटों के बाद हरियाणा के 12 जिलों में होगी बारिश, हरियाणा में मौसम का मिजाज एक बार फिर से बदल गया है। पिछले कुछ दिनों से हरियाणा में भीषण गर्मी पड़ रही है।

लोगों का गर्मी की वजह से बुरा हाल हो रहा था। अब एक बार फिर से (Haryana Rain News) मौसम का मिजाज बदलने वाला है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक 28 जून कल से हरियाणा में मानसून की एंट्री होने वाली है।

हरियाणा में अगले 3 घंटों में होगी बारिश-

हरियाणा में सुबह से बारिश का मौसम हुआ है। आसमान में काले बादल छाए हुए है। ठंडी-ठंडी हवाएं चल रही है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक अगले 3 घंटों के बाद हरियाणा के 12 जिलों में तेज बारिश होने की संभावना है।

29 जून और 30 जून को भारी बारिश की चेतावनी-

आज तेज बारिश होने के बाद मौसम में काफी बदलाव देखने को मिलने वाला है। मौसम में बदलाव की वजह से 29 जून और 30 जून के झमाझम बारिश होने वाली है। मौसम विभाग ने 12 जिलों में ऑरेंज और 10 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी कर दिया है।

Also Read This : Haryana Weather Today : हरियाणा समेत दिल्ली में आज बदलेगा मौसम, होगी झमाझम बारिश

बारिश के बाद लोगों को गर्मी से काफी राहत मिलने वाली है। तापमान में भी भारी गिरावट देखने को मिलने वाली है। आज हरियाणा के कई जिलों में झमाझम बारिश होने वाली है।

कल हरियाणा में मानसून देगा दस्तक (Haryana Rain News)-

मानसून की रफ्तार तेजी से आगे बढ़ रही है। मौसम विभाग की जानकारी के मुताबिक कल हरियाणा, NCR दिल्ली में मानसून की एंट्री हो जाएगी। 1 या 2 जुलाई तक पूरे राज्य में मानसून फैल जाएगा।

मानसून की एंट्री के बाद हरियाणा (Haryana Rain News) में जमकर बादल बरसने वाले है। बारिश होने के बाद तापमान में भी भारी गिरावट होने वाली है। मानसून को लेकर लोगों का इंतजार अब खत्म होने वाला है।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा में अगले 3 घंटों में होगी बारिश

29 जून और 30 जून को भारी बारिश की चेतावनी

कल हरियाणा में मानसून देगा दस्तक