स्टेज पर इस अंदाज में नाची Sapna Chaudhary, ताबड़तोड़ लगाए ठुमके

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Sapna Chaudhary : स्टेज पर इस अंदाज में नाची Sapna Chaudhary, ताबड़तोड़ लगाए ठुमके हरियाणा डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस के वीडियो काफी तेजी वायरल हो रहा है। सपना के काफी डांस शो ट्रेंडिंग में चल रहे है। स्टेज पर सपना इस अंदाज में ठुमके लगा रही है।

इस अंदाज में किया डांस- (Sapna Chaudhary)

सपना चौधरी के डांस के वीडियो इन दिनों काफी तेजी से फेमस हो रहे है। स्टेज पर अलग अंदाज में सपना चौधरी ठुमकों से कहर मचा रही है। इन दिनों सपना के ठुमकों को देख लोगों बेकाबू हो जाते है।

गुलाबी सूट में किया डांस-

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) स्टेज पर गुलाबी सूट में डांस करती नजर आ रही है। हाल ही में इस शो में हजारों लाखों की भीड़ जमा हो चुकी है। इसके चलते सपना के डांस को लोग खूब प्यार देते है।

Also This Read- Dance Video : गोरी नागोरी ने सफेद सूट में कमर पकड़कर लगाए ठुमके, बाउंसर्स की नहीं हटी नजरें

ताबड़तोड़ लगाए ठुमके-

हाल ही में डांसर सपना चौधरी के ताबड़तोड़ ठुमकों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बार बार देखने को मिल रहा है। इनकी फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ रही है। जानकारी के लिए बता दे सपना आज एक शो के लाखों रुपये चार्ज करती है।

इस गुलाबी सूट वाले डांस के वीडियो पर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के 2 मिलियन के करीब व्यूज बटोर लिए है। हजारों लाखों लोग इस वीडियो को लुप लगाकर देखना पसंद कर रहे है।