Dance Video : गोरी नागोरी ने सफेद सूट में कमर पकड़कर लगाए ठुमके, बाउंसर्स की नहीं हटी नजरें

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Dance Video : गोरी नागोरी ने सफेद सूट में कमर पकड़कर लगाए ठुमके, बाउंसर्स की नहीं हटी नजरें राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी अपने डांस से आज देशों विदेशों में छा रही है। स्टेज पर गोरी नागोरी को डांस (Dance Video) करता देख लोगों में बवाल मच जाता है। हाल ही में गोरी का एक शो वायरल हो रहा है।

सफेद सूट में किया डांस-

Also This Read- Gori Nagori : गोरी ने छोटी ड्रेस पहन स्टेज पर किया डांस, कुंवारे लड़के भी हुए दीवाने

हरियाणवी गानों पर गोरी नागोरी जोरदार डांस (Dance Video) करती दिखाई दे रही है। गोरी के जोरदार ठुमकों को देखने के लिए हजारों लोगों की भीड़ जमा हो जाती है। फैंस के भरे मंच पर गोरी सफेद सूट पहन कमर पकड़कर डांस कर रही है। इस डांस शो को देख बूढ़ों भी नाचने लग जाते है।

सपना के साथ जमकर हुआ मुकाबला-

आज हरियाणवी डांसर सपना चौधरी और राजस्थान की डांसर गोरी नागोरी अपने डांस शो से लोगों को अपना दीवाना बना रही है। दोनों ही डांसर्स की फैन फॉलोइंग काफी तेजी से बढ़ती जा रही है। स्टेज पर गोरी नागोरी अपने ठुमकों से सपना को जमकर टक्कर दे रही है।

ठुमके देख बाउंसर्स की नहीं हटी नजरें-

Also This Read- Sapna Chaudhary ने टाइट सूट पहनकर किया डांस, दिखाए किलर मूव्स

स्टेज पर गोरी नागोरी को इस अंदाज में डांस करता देख बाउंसर्स भी हैरान हो जाते है। इनके ताबड़तोड़ ठुमकों से लोगों को नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है।

वीडियो हुआ वायरल- (Dance Video)

गोरी के सभी शो के वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही खूब वायरल होते है। गोरी नागोरी अपने डांस से लोगों को बेकाबू कर लेती है। गोरी नागोरी के आए दिन डांस के (Dance Video) शो होते रहते है। इसके शो गांव और शहरों में होते रहते है। शो को देखने के लिए पूरा गांव जमा हो जाता है।