Tata Sumo 2024 : लोगों के दिलों पर राज करने आ गई नए लुक में Tata Sumo,जानिए कीमत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Tata Sumo 2024 : ऑटो सेगमेंट में आए दिन नए-नए फीचर्स के साथ फोर व्हीलर बड़ी-बड़ी कंपनियां पेश करती रहती हैं। लेकिन मार्केट में टाटा कंपनी अपनी नई-नई कारे लॅान्च कर रही हैं।

टाटा कंपनी अपने ग्राहकों के लिए नए-नए स्टाइलिश में कारे ला रही हैं। अगर आप (Tata Sumo 2024) टाटा कंपनी के कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपको बता दें कि मार्केट में नए लुक में Tata Sumo लोगों के दिलों पर राज करने आ गई हैं। आइए जानते है नीचे आर्टिकल में इस कार की क्या होगी कीमत-

Also Read This : XUV700 : Tata को धूल चटाने आ गई Mahindra की SUV कार , बेहतरीन होगी माइलेज 

Tata Sumo Look

(Tata Sumo 2024) टाटा कंपनी की इस नई कार के लुक की बात करें तो आपको इस गाड़ी का लुक एक नए अंदाज में देखने को मिलने वाला हैं। कंपनी ने इस नए मॅाडल को एक बेहतरीन लुक देने के लिए इसमें केबिन स्पेस भी दिया हैं और एक से एक बढ़कर फीचर्स दिए हैं।

Tata Sumo features

अगर इस नई कार में फीचर्स की बात की जाएं तो आपको इस गाड़ी में लाजवाब फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। आपको बता दें कि इसमें फीचर्स क्रूज़ कंट्रोल, ADAS, सनरूफ, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, बड़ी स्क्रीन वाला म्यूजिक सिस्टम, हैंड्स-फ्री phone रिसेप्शन, रुफ माउंटेड AC,फॉग लैंप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

Also Read This :TATA Tiago : मार्केट में सभी कारों की बत्ती गुल करने आ गई टाटा की नई कार, मिलेंगे शानदार फीचर्स

Tata Sumo Engine

(Tata Sumo 2024 ) टाटा कंपनी की इस गाड़ी में दमदार इंजन दिया गया हैं जो आपको 2936cc का डीजल इंजन मिलेगा। लेकिन पहले मार्केट में गाड़ी थी जब यह माइलेज 15 किलोमीटर प्रति लीटर की देती हैं। लेकिन अब कंपनी ने इसका नया मॅाडल पेश किया है जिसमें आपको टॅाप की माइलेज मिलने वाली हैं।

Tata Sumo price

Tata Sumo कार की कीमत इंडियन मार्केट में 10 लाख रुपए है। (Tata Sumo 2024 : लोगों के दिलों पर राज करने आ गई नए लुक में Tata Sumo,जानिए कीमत)