Panchkula News : सड़क पर दो लड़के दिखा रहे थे जादू, फूंक मार जला दिया कागज, फिर कसम देकर दिखाया ये, की उड़े होश

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Panchkula News : हरियाणा के पंचकूला से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बीच सड़क दो युवकों ने महिला से पहले तो हनुमान मंदिर जानें का रास्ता पूछा और उसके बाद उसे जादू दिखाने लगे।

जिसमें पहले तो दोनों ने एक कागज में फूंक मारी और उसमें आग लग गई। उसके बाद महिला को दोनों ने कहा कि वह एक जादू करेंगे और वह पीछे मुड़कर न देखें उसे कसम है। जिसके बाद दोनों युवक महिला की कान की बालियां लेकर फुर्र हो गए। घटना सीसी कैमरों में रिकार्ड हो चुकी है। Panchkula News

Also read this- Haryana Panchayat : हरियाणा में पंचायतों को बिजली विभाग ने दिए 157 करोड़ रुपये, लोगों से वसूला था टैक्स

पंचकूला के सेक्टर 17 में रहने वाली महिला के साथ उस समय धोखा हो गया, जब वह अंधविश्वास में पड़कर युवकों की बात मानने लगी।

सेक्टर 16 की चौकी में दी शिकायत में महिला ने बताया कि दो अज्ञात युवकों ने उसको पहले बातों में लिया और फिर उसके कानों से बालियां तोड़कर भाग गए। जो सीसीटीवी में साफ नजर आ रहे हैं। पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया और जांच शुरू कर दी है।

मंदिर का रास्ता पूछने के बहाने रूकाया – (Panchkula News)

सेक्टर 17 की रहने वाली महिला ने बताया कि वह अपने किसी काम के लिए सेक्टर 11 में गई थी। तभी सेक्टर 16 के मोड़ पर उसके पास दो युवक आए और हनुमान मंदिर का पत्ता पूछने लगे।

Also Read this- Haryana Employee News : हरियाणा में इन लोगों को हर माह सरकार देगी 40 हजार रुपये, जानें कैसे

जिसके बाद दोनों युवकों ने महिला को अंधविश्वास में लिया और उसे कहा कि वह जादू दिखाते हैं। जिस पर उन्होंने एक कागज लिया और फूंक मारी। जिसके बाद कागज जलने लगा। उसके बाद महिला को कहा कि वह अपने कानों का बालियों को दिखाएं, जिसके बाद वह पीछे मुड़कर नहीं देखिगी जिसके बाद दोनों युवक फरार हो गए। Panchkula News