UP News Today : सास को बहू से हुआ प्यार, रात को संबंध बनाने के लिए रखा प्रस्ताव, तो पहुंच गई जेल

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

UP News Today : यूपी के आगरा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक सास को अपनी ही बहू के साथ प्यार हो गया। जिस पर सास ने संबंध बनाने का प्रस्ताव रखा तो बहू ने पुलिस में शिकायत दे दी।

पुलिस ने बहू की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आगरा के जगदीशपुर थाने के अंतर्गत आने वाले इलाके का ये मामला है। जहां पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

आपको बता दें कि बहू ने शिकायत में बताया कि उसकी शादी साल 2022 में गाजीपुर में हुई थी। शादी के बाद ससुराल के लोग उसे प्रताड़ना देते थे। जिससे वह हर रोज परेशान होती थी।

Also Read this- Haryana BPL Yojana : हरियाणा में सरकार इन लोगों को देगी मकान ठीक करवाने के 80 हजार रुपये

सास बनाना चाहती थी बहू से संबंध – (UP News Today)

बहू ने सास पर आरोप लगाते हुए बताया कि उसकी सास उसे प्यार करने लगी थी और एक दिन उसने संबंध बनाने का प्रस्ताव रख दिया। जिस पर उसने मना किया, तो सास ने ब्लेड से उस पर हमला कर दिया और उसके हाथ काट दिया। UP News Today

वहीं बहू ने अपनी ननंद पर भी आरोप लगाया कि उसने उसको काफी प्रताड़ित किया और वह उसके सारे कपड़े छीन लेती थी। जिसके बाद उसे एक ही ड्रेस में रहना पड़ता था। ससुराल के लोगों ने उसे एक कमरे में भी बंद कर दिया। क्योंकि उसका कहना है कि ससुराल वाले उससे दहेज की मांग करते थे। पूरी न होने पर वो उसे शारीरिक और मानसिक रूप से परेशान करते थे।

पति ने निकाल दिया था घर से बाहर – (UP News Today)

बहू ने बताया कि साल 2023 में उसे एक बेटा हुआ था। जिस पर पति ने कहा कि वह बच्चा उसका नहीं है। जिस पर उसके साथ मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया। लेकिन पड़ोसियों ने बीच में आते हुए उसे फिर घर में रहने की अनुमति मिल गई। UP News Today

Also Read this- Roadways News Haryana : हरियाणा रोडवेज 700 मर्सिडीज बसों की करेगा खरीद, इन रूटों पर मिलेगी सेवाएं

जिसके बाद उसके पिता 2023 में मिलने पहुंचे तो वह उसके साथ चली गई। जिसके बाद महिला को उसके पति ने समझौते के लिए बुलाया था। जिस पर महिला ने पुलिस को शिकायत दे दी है।