Roadways News : हरियाणा रोडवेज की इस दिन रहेगी हड़ताल, कर्मचारियों ने किया ऐलान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Roadways News : हरियाणा रोडवेज की इस दिन रहेगी हड़ताल, कर्मचारियों ने किया ऐलान, अगर आप सफर करने के बारे में सोच रहे है तो आप सफर करने से पहले ये खबर जरुर पढ़ लें।

आपको बता दें कि हरियाणा (Roadways News) रोडवेज के कर्मचारी ने ऐलान किया है जिसमें कहा है कि इस दिन हड़ताल करने वाले हैं। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी जानकारी विस्तार से-

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी करेंगे आंदोलन (Roadways News) –

आपको बता दें कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने कहा है कि अगर सरकार ने इनकी मांगों को पूरा नहीं किया हैं तो वह जल्द ही आंदोलन करने के लिए मजबूर होंगे।

इस आंदोलन में विनोद कुमार, सुरेंद्र कुमार भुरटवाला, शिवराज, प्रदीप, शेर सिंह खोड, दाताराम, विजयपाल, प्रवीन कुमार, सुरेंद्र निरानिया, शैलेंद्र कुमार रानियां, बलजीत सिंह, विनोद कुमार खारिया, सागर कंबोज, सतवीर कुमार, विनोद कुमार, सुभाष चंद्र, नवीन कुमार, शशि कुमार, भीम सिंह चक्का, जिला सचिव रमेश कुमार सैनी, पीडब्ल्यूडी मैकेनिकल यूनियन से प्रधान निर्मल सिंह शामिल होंगे।

Also Read This : Haryana Rail News : हरियाणा में बिछाई जाएगी 130 किलोमीटर लंबी रेल लाइन, इन 5 जिलों को मिलेगा लाभ

1992 से 2004 के मध्य लगे सभी कर्मचारियों को किया जाए पक्का (Roadways News)-

आपको बता दें कि हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने सरकार से अपने मांगों को पूरा करने के लिए लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि कर्मचारियों को 28 अक्तूबर 2005 में लगे है उनको पुरानी पेंशन योजना में शामिल किया जाए। इसके अलावा आपको बता दें कि 1992 से 2004 के मध्य लगे सभी कर्मचारियों को पक्का किया जाए।

कर्मचारियों ने की बोनस की मांग (Roadways News)-

इसके अलावा आपको बता दें कि कर्मचारियों ने मांग की है कि सभी कर्मचारियों को महीने के वेतन के समान बोनस दिया जाएं और कई सालों का बकाया बोनस भी दिया जाएं। इसमें एनपीएस, एक्सग्रेसिया स्कीम, स्कीम के द्वारा कर्मचारियों को रिटायरमेंट के समय सेवानिवृत्त कार्ड बनाएं।

संक्षिप्त में जानकारी-

हरियाणा रोडवेज कर्मचारी करेंगे आंदोलन-

1992 से 2004 के मध्य लगे सभी कर्मचारियों को किया जाए पक्का-

कर्मचारियों ने की बोनस की मांग-