TATA Tiago : मार्केट में सभी कारों की बत्ती गुल करने आ गई टाटा की नई कार, मिलेंगे शानदार फीचर्स

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

TATA Tiago : अगर आप नई कार खरीदने के बारे में सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए खास होने वाली हैं। मार्केट में आए दिन नई-नई कार आती रहती हैं। लेकिन भारतीय बाजार में टाटा कंपनी एक जानी मानी कंपनी हैं।

इस कंपनी की कारे मार्केट में सबसे ज्यादा पॅापुलर में रहती हैं। अगर आप इस कंपनी की कार खरीदना चाहते है तो आपको बता दें कि मार्केट में टाटा की नई कार सभी कारों की बत्ती गुल करने आ गई है। इस कार में आपको शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। आइए जानते है नीचे खबर में इस कार के बारे में पूरी जानकारी-

फीचर्स

टाटा कंपनी की इस नई कार में फीचर्स की बात करें तो आपको इसमें एक से एक बढ़ कर फीचर्स देखने को मिलेंगे। इस कार में कंपनी ने आधुनिक फीचर्स दिए है जो ग्राहकों को अपनी तरफ आकर्षिक करेगी।

Also Read This: Mahindra की बोलती बंद करने आई Tata Sumo की शानदार कार, मिलेंगे खास फीचर्स

आपको बता दें कि इस कार में आपको सात इंच का टचस्क्रीन सिस्टम,वायर्ड एप्पल कारप्ले, एंड्रॉइड ऑटो कनेक्टिविटी, 242 लीटर का बूट स्पेस, दो सुरक्षा एयरबैग, क्रैश टेस्ट में 4-स्टार सुरक्षा रेटिंग, ड्राइवर सीट,ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल,टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट,ऑटो-फोल्डिंग ORVMs जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

पावरफुल इंजन

अगर टाटा की इस नई कार में इंजन की बात करें तो आपको इसमें पावरफुल इंजन मिलने वाला है, जो आपको टॅाप की स्पीड देने में मदद करेगा। आपको बता दें कि इस कार में 1199 cc का इंजन जो 1.2-लीटर, 3 सिलेंडर revotron पेट्रोल वाला इंजन दिया हैं।

यह इंजन 3300 आरपीएम पर 113 न्यूटन मीटर टॅार्क जनरेट में सक्षम होगा। इसी के साथ आपको बता दें कि टाटा की यह कार आपको सीएनजी के वेरिएंट में भी मिलने वाली हैं। इस कार में आपको 5-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स के साथ मिलेगी।

Also Read This : XUV700 : Tata को धूल चटाने आ गई Mahindra की SUV कार , बेहतरीन होगी माइलेज

माइलेज

टाटा की इस नई कार में आपको शानदार की माइलेज मिलने वाली हैं। इस कार में आपको पेट्रोल वाला वेरिएंट 19.01 किलोमीटर प्रति लीटर की देने वाला हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि सीएनजी वेरिएंट वाला माइलेज 28.06 किलोमीटर प्रति घंटे की देगा। तो यह कार आपके लिए एक बेस्ट ऑप्शन होने वाली हैं।

कीमत (TATA Tiago)

अगर इस कार की कीमत की बात की जाए तो आपको इस कार की कीमत भारतीय बाजार में 5.65 लाख की है और टॅाप वेरिएंट कीमत आपको 8.90 लाख के आसपास मिलेगी। (TATA Tiago : मार्केट में सभी कारों की बत्ती गुल करने आ गई टाटा की नई कार, मिलेंगे शानदार फीचर्स)