Charkhi Dadri News : हरियाणा में कांस्टेबल भर्ती में पास करवाने के लिए 4 लाख, महिला पर केस

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Charkhi Dadri News : हरियाणा में कांस्टेबल भर्ती में पास करवाने के लिए 4 लाख, महिला पर केस, आज के समय में आए दिन ठगी के मामले सामने आ रहे हैं।

इसी के चलते आपको बता दें कि एक मामला (Charkhi Dadri News) हरियाणा में सामने आया है जिसमें हरियाणा में कांस्टेबल भर्ती में पास करवाने के लिए 4 लाख रुपये की बात करके एक युवक और महिला ने ठग लिए। आइए जानते है नीचे खबर में इस मामले के बारे में पूरी जानकारी विस्तार से-

जीडी कांस्टेबल से ठगे 4 लाख रुपये (Charkhi Dadri News )-

एक व्यक्ति से उसके बेटे को नौकरी लगवाने के लिए एक परिचित आदमी से 4 लाख रुपये में बात की थी। लेकिन जीडी कांस्टेबल लगवाने के लिए ये सोदा हुआ था।

Also Read This : Haryana Sarswati River : हरियाणा में सरस्वती नदी की इन 23 धाराओं का होगा सौंदर्यीकरण, कमेटी गठित

लेकिन जब उस व्यक्ति के बेटे की परीक्षा पास ने होने पर उस युवक से वापिस पैसे मांगे तो वह धमकी देने लगा। इसी के चलते पीड़ित व्यक्ति दादरी एसपी कार्यालय उस युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाने गया था।

एसएसएफ एवं राइफलमैन जीडी भर्ती के लिए अप्लाई किया फार्म (Charkhi Dadri News )-

आपको बता दें कि पीड़ित व्यक्ति के बेटे ने कांस्टेबल जीडी, एसएसएफ एवं राइफलमैन जीडी भर्ती के लिए फार्म अप्लाई किया था। इसका सेंटर केंद्र उत्तर-प्रदेश के नोएडा स्थित सेक्टर 62 में आया था।

इस परिक्षा को पास करवाने के लिए एक युवक से आठ लाख रुपये में बात की थी। उस युवक को परिक्षा के लिए चार लाख रुपये दे दिए थें। लेकिन इसकी परिक्षा पास नहीं हुई थी। परंतु उस युवक से पैसे वापिस मांगे तो वह धमकी देने लग गया।

Also Read This : Haryana Rain Update : हिसार, सिरसा समेत इन 8 जिलों में तेज बारिश शुरु, जानें आपके इलाके का हाल

आपको बता दें कि इस मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति एसपी कार्यालय में उस युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई हैं। इस मामले पर पुलिस कार्रवाई कर रही हैं।

इसके बाद उसका पिता, गांव निवासी राकेश व धर्मपाल ने उस व्यक्ति से बात करने के लिए भी गए थे। लेकिन इस मामले में एक महिला सुमन नाम की शामिल थी।

उसके पास भी गए तो वह भी धमकी देने लग गई। तो इसी के चलते उन लोगों ने पुलिस थाना में राजसिंह और सुमन के खिलाफ केस दर्ज करवाया।

राजसिंह और सुमन के खिलाफ दर्ज हुआ केस (Charkhi Dadri News )-

इस मामले के बारे में बतात हुए आपको बता दें कि एसपी कार्यालय में शिकायत आई थी और पुलिस ने राजसिंह और सुमन के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज तकर दिया गया हैं। इस मामले की पूरी जांच पड़ताल हो रही हैं।

Also Read This : Haryana Breaking : हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

संक्षिप्त में जानकारी-

जीडी कांस्टेबल से ठगे 4 लाख रुपये-

एसएसएफ एवं राइफलमैन जीडी भर्ती के लिए अप्लाई किया फार्म-

राजसिंह और सुमन के खिलाफ दर्ज हुआ केस-