Hisar Today News : हिसार के अस्पताल में मरीज को जान से मारने का वीडियो वायरल, डॉक्टर ने की नीच हरकत

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Hisar Today News : हिसार में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अकसर लोग बीमारी को ठीक करवाने के लिए अस्पताल में जाते हैं। लेकिन इस मामले में उन्हीं अस्पताल के स्टाफ ने मरीज के साथ जो बरताव किया वो जानकर आपके होश उड़ा देगा। तो चलिए जानते हैं पूरा मामला –

हिसार जिले में राजगढ़ रोड पर स्थित सपरा अस्पताल में एक मरीज को दाखिल करवाया जाता है। जिसके बाद उसे ICU में रखा जाता है। मरीज ने अगले दिन अपने बेटे को बताया कि अस्पताल के स्टाफ ने उसके साथ मारपीट की है और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।

वहीं ICU में लगे सीसी कैमरे में पूरा मंजर रिकार्ड हो रहा था। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा है। वीडियो में हम देख सकते हैं कि एक अस्पताल का ICU वार्ड है जिसमें मरीज के पास अस्पताल का एक स्टाफ खड़ा है और उसके पेट में लगातार कोहनी से मार रहा है। Hisar Today News

Also Read this- Haryana Rain Update : हिसार, सिरसा समेत इन 8 जिलों में तेज बारिश शुरु, जानें आपके इलाके का हाल

आपको बता दें कि इस मरीज को 18 जून को ICU में भर्ती किया था। जिसके बाद कैथल के रहने वाले उनके बेटे दर्शन की शिकायत पर हिसार पुलिस ने मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने डॉक्टर के खिलाफ किया मामला दर्ज – (Hisar Today News)

बेटे दर्शन की शिकायत पर हिसार पुलिस ने डॉक्टर, नर्स, सुरक्षाकर्मी और सिरसा के रहने वाले नवीन कुमार और चुरू निवासी सोनू के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वहीं जब इस बात अस्पताल प्रशासन को पता लगा तो उन्हें तुरंत प्रभाव से सस्पेंड कर दिया।

20 जून को हुई थी मारपीट – (Hisar Today News)

दर्शन ने पूरे मामले से अवगत करवाते हुए बताया कि उसके पिता को लिवर में दिक्कत थी। जिस कारण से उन्होंने हिसार से सपरा अस्पताल में 18 जून को भर्ती करवाया था। जिसके बाद उन्हें ICU में भेज दिया था। पिता की निगरानी के लिए उसका चचेरा भाई सुमित अस्पताल में ही रूका हुआ था।

20 जून की सुबह करीब 3 से लेकर साढ़े 4 बजे तक अस्पताल के कर्मचारियों ने उसके साथ मारपीट करनी शुरू कर दी और किसी को बताया तो जान से मारने की धमकी भी दी।

Also Read this- Haryana Breaking : हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

इस पूरी घटना को सिरसा के गांव जोगीवाला का नवीन, राजस्थान चुरू का सोनू और अस्पताल का एक डॉक्टर समेत नर्स और सुरक्षाकर्मी अंदाम देने में लगे हुए थे। जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। Hisar Today News