Panipat News : युवक से 27 लाख रुपये छीनकर बदमाश फरार, सीआईए कर रही जांच

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Panipat News : हरियाणा में आए दिन शहरों में अपराधिक वारदातें बढ़ने लगी है। अपराधियों में पुलिस का भय खत्म होता जा रहा है। प्रदेश में कही दिन दिहाड़े गोली चल जाती है तो कहीं लाखों की लूट हो जाती है।

मामला पानीपत का है, जहां एक कंपनी में कैश कलेक्शन करने वाला युवक जब कलेक्शन के बाद वापस दफ्तर जा रहा था तो उस समय कुछ बदमाश आए और बस स्टैंड के पास से उससे 27 लाख रुपये लुटकर फरार हो गए।

Also Read this- हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

XUV 700 में आए थे बदमाश – (Panipat News)

वहीं ये पूरा नजारा अनाज मंडी के कट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया और पुलिस को जांच में काफी आसानी हुई। सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि जब आरोपियों ने पीड़ित से पैसे छीने तो वो आगे चलकर XUV 700 में चढ़कर मौके से फरार हो गए।

जिसके बाद पीड़ित ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस सीआईए टीम के साथ मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। इस समय तक दोनों टीमों के हाथ कुछ नहीं लग पाया है।

पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।

सीआईए की टीम ने मौके पर पहुंचकर आस पास के सीसीटीवी कैमरों को चेक करना शुरू कर दिया और कंपनी के मैनेजर को भी मौके पर ही बुला लिया। वहीं सीआईए टीम को भी मामला काफी अजीब लग रहा है। लेकिन दोनों टीमें मिलकर जांच में जुटी में है।

गोहाना से कलेक्शन के बाद पानीपत आ रहा था कर्मचारी – (Panipat News)

पीड़ित के बारे में बता दें कि वह गुजरात स्थित अहमदाबाद का रहने वाला जयेश है। जो एक कंपनी के लिए कलेक्शन का काम करता है। मंगलवार दोपहर के समय वो गोहाना रोहतक से 27 लाख रुपये का कलेक्शन करने के बाद पानीपत वापस आ रहा था। Panipat News

Also Read this- Whatsapp पर रिश्तेदार बनकर हरियाणा के लोगों को लगाया चूना, ऐसे बचें

जिसके बाद वह पानीपत बस स्टैंड पर आया और बाहर से एक ऑटो लिया और दफ्तर की ओर निकल गया। जयेश ऑटो में अकेला ही था, उसके अनुसार ऑटो कुछ ही दूरी तक चला था कि सामने एक गाड़ी आकर रूकी। Panipat News

जिसमें से तीन लोग बाहर आए और उसके हाथ में जो पैसों से भरा बैग था वो छीनकर फरार हो गए। पुलिस और सीआईए इस मामले में गहनता से जांच कर रहे हैं।