Haryana Breaking : हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Haryana Breaking : हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान, हरियाणा के लोगों के लिए बड़ी खुशखबरी हैं।

मिली रिपोर्ट के मुताबिक आपको बता दें कि हरियाणा के सीएम ने ऐलान किया है जिसमें कहा है कि आज  (Haryana Breaking) हरियाणा में इन लोगों को 30-30 गज के प्लाट दिए जाएंगे। आइए जानते है नीचे खबर में पूरी डिटेल-

करनाल, पिंजौर, जगाधरी समेत इन जिलों के शामिल होंगे लाभार्थी (Haryana Breaking)-

आपको बता दें कि इस समारोह में महेंद्रगढ़, चरखी दादरी, फतेहाबाद, करनाल, पिंजौर, जगाधरी, सिरसा के लोगों को ऑनलाइन वेब लिंक के माध्यम से पत्र दिए जाएंगे।

Also Read This : Haryana Bus Stand : हरियाणा के इस जिले को नये बस अड्डे की सौगत, मिलेगी ये सुविधाएं

लेकिन इसके अलावा एमडीयू के टैगोर सभागार में आयोजित इस समारोह में रोहतक, झज्जर, जुलाना, सफीदों, गोहाना और रेवाड़ी के लाभार्थियों को 30-30 गज के प्लाट के पत्र दिए जाएंगे।

शहरी अंत्योदय परिवारों को मिलेंगे 30-30 वर्ग गज के प्लॉट (Haryana Breaking)-

वैशाली सिंह जानकारी के अनुसार आपको बता दें कि इस समारोह में हरियाणा हाउसिंग फोर ऑल विभाग की तरफ से 14 जिलों के लोगों का मुख्यमंत्री शहरी आवास योजना चुना गया हैं। इस योजना के तहत शहरी अंत्योदय परिवारों को सरकार 30-30 वर्ग गज के प्लॉट देने का ऐलान किया हैं।

1800 लाभार्थियों किया गया है आमंत्रित (Haryana Breaking)-

आपको बता दें कि इस समारोह में वेब लिंक के द्वारा से लाइव स्ट्रीमिंग भी की जाएगी। इसी के साथ बता दें कि इस समारोह में 1800 से ज्यादा लाभार्थियों को आमंत्रित किया गया है। इसके अलावा सरकार ने 1500 से ज्यादा फोर करके लोगों को बुलाए हैं।

Also Read This : Aaj ka Mousam : हरियाणा समेत इन राज्यों में होगी जबरदस्त बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

संक्षिप्त में जानकारी-
करनाल, पिंजौर, जगाधरी समेत इन जिलों के शामिल होंगे लाभार्थी-
शहरी अंत्योदय परिवारों को मिलेंगे 30-30 वर्ग गज के प्लॉट-
1800 लाभार्थियों किया गया है आमंत्रित-