Gurugram Today News : अब ट्रैफिक पुलिस घर से उठाएगी बाइक और गाड़ियां, चालान न भरने वालों की खैर नहीं

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

Gurugram Today News : हरियाणा के गुरुग्राम शहर में अगर आपका पोस्टल चालान हो जाता है तो अब आप इसे हल्के में नहीं ले सकते हैं। क्योंकि ट्रैफिक पुलिस ने अभियान चलाते हुए जिन लोगों को पोस्टल चालान भेजे हैं और फाइन भरा नहीं उनके वाहन घरों से जब्त कर रही है।

जी हां, अब गुरुग्राम में ट्रैफिक पुलिस अलर्ट हो गई है और एक दिन में 100 से ज्यादा पोस्टल चालान कर रही है।

Also Read this- हरियाणा में आज इन लोगों को मिलेंगे 30-30 गज के प्लाट, सीएम ने किया बड़ा ऐलान

चालान के बाद भेजते हैं मैसेज, नहीं भरने पर घर से उठाएंगें वाहन – (Gurugram Today News)

हरियाणा ट्रैफिक पुलिस जब पोस्टल चालान करती है तो एक चालान कापी आपके पत्ते पर आती है। जिसके बाद आपको फाइन भरना होता है। लेकिन अधिकतर लोगों ने ये फाइन नहीं भरा है।

जिसको लेकर ट्रैफिक पुलिस ने एक बार उनको मैसेज कर जानकारी दी है कि जिन लोगों का पोस्टल चालान हो चुका है वो जल्द से जल्द अपना चालान भर दें।

लेकिन जो चालान नहीं भरेगा 10 दिनों के अंदर ट्रैफिक पुलिस आपको बाइक या गाड़ी को घर से जब्त करने पर मजबूर हो जाएगी। वहीं आपको बता दें कि अब तक 19 वाहनों को ट्रैफिक पुलिस ने जब्त कर लिया है।

13 ऑटो और 6 बाइकें जब्त – (Gurugram Today News)

यातायात पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने जो 19 वाहन जब्त किए हैं वो सेक्टर 29 की पार्किंग, राजीव चौक पाकिटंग में ट्रैफिक पुलिस ने खड़े कर दिए हैं।

आपको बता दें कि ट्रैफिक पुलिस ने इस दौरान 13 ऑटो और 6 बाइकों को जब्त किया है। ट्रैफिक पुलिस ने पाया इनमे से तीन ऑटो हैं, जिनके अब तक के सबसे ज्यादा चालान है।

Also Read this- Haryana Bus Stand : हरियाणा के इस जिले को नये बस अड्डे की सौगत, मिलेगी ये सुविधाएं

जिसमें पहले पर 289, दूसरे के 269 और तीसरे ऑटो के 195 चालान है। वहीं एक बाइक के तो 195 चालान है। जो अब तक वाहन मालिकों के द्वारा नहीं भरे गए हैं। Gurugram Today News

ट्रैफिक पुलिस ने आम लोगों को हिदायत दी है कि जिन लोगों का चालान पेडिंग हैं, वो अपना चालान पूरा करें।

अगर कोई ऐसा नहीं करता है तो उसका वाहन जब्त किया जाएगा। वहीं ट्रैफिक नियमों का पालन करें, जिससे आपका कोई चालान न कट सके। Gurugram Today News